दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पलवल में किसानों की महापंचायत के चलते बदरपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात

फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इसका मुख्य कारण पलवल में हो रही किसानों की महापंचायत को माना जा रहा है.

By

Published : Dec 2, 2020, 11:33 AM IST

heavy police force badarpur border
पलवल में किसानों की महापंचायत के चलते बदरपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात

नई दिल्ली/फरीदाबाद : किसान आंदोलन के चलते फरीदाबाद पुलिस ने बदरपुर बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है. बदरपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. दरअसल, आज पलवल में किसानों की महापंचायत होनी है, जिसे देखते हुए फरीदाबाद पुलिस अलर्ट हो गई है.

पलवल में किसानों की महापंचायत के चलते बदरपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात

हालांकि फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर पर हालात और दिनों की तरह सामान्य ही हैं, लेकिन आज यहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. इसका मुख्य कारण पलवल में हो रही किसानों की महापंचायत को माना जा रहा है. उसी के मद्देनजर किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों से बदरपुर बॉर्डर पर एक भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था. बॉर्डर पर पहुंचे एसीपी मौजी राम ने बताया कि फरीदाबाद में स्थिति पूरी तरह सामान्य है. फरीदाबाद के किसान बहुत ही अच्छे हैं और वो सड़क पर नहीं उतरेंगे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी तरह की परिस्थितियों को संभालने में सक्षम है.

फरीदाबाद बॉर्डर पर हालात अभी तक सामान्य बने हुए हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है और चौकी बॉर्डर पर आने जाने वालों को किसी तरह की परेशानी ना हो और आमजन आसानी से अपने गंतव्य तक पहुंच सके इसे लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details