दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: सैलरी नहीं मिलने पर टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Aug 6, 2020, 10:23 PM IST

फरीदाबाद में टूरिज्म कर्मचारियों का आरोप है कि सैलरी नहीं मिलने के चलते अब उनके लिए घर चलाना मुश्किल हो रहा है. कर्मचारियों के मुताबिक उनकी सुनवाई नहीं हुई. जिस वजह से आज उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया.

faridabad turism department worker protest for salary
टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली/फरीदाबाद:पिछले 4 महीने से वेतन नहीं मिलने से परेशान टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों ने फरीदाबाद के मैगपाई होटल में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि वेतन को लेकर वह मैनेजमेंट से लेकर मंत्रियों तक को शिकायत दे चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

कर्मचारियों का आरोप है कि सैलरी नहीं मिलने के चलते अब उनके लिए घर चलाना मुश्किल हो रहा है. कर्मचारियों के मुताबिक उन्होंने पहले तो 1 से लेकर 5 तारीख तक गेट मीटिंग की और फिर भी जब उनकी सुनवाई नहीं हुई. उन्होंने आज मैगपाई होटल में विरोध प्रदर्शन किया.

मंत्री के आवास पर करेंगे प्रदर्शन- कर्मचारी

कर्मचारियों ने साफ तौर पर कहा कि अब 13 तारीख को पंचकूला में और फिर रोहतक ओर हिसार में विरोध प्रदर्शन करेंगे. अगर उसके बाद भी उन्हें वेतन नहीं मिला तो जगाधरी में मंत्री के आवास पर बड़ा प्रदर्शन करेंगे. कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि वेतन नहीं मिलने की वजह से लगातार उनकी आर्थिक हालात बिगड़ रही है, लेकिन ना ही सरकार उनकी तरफ ध्यान दे रहा है. ना ही टूरिज्म प्रशासन उनकी तरफ ध्यान दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details