दिल्ली

delhi

विकासपुरी: फुट पेट्रोलिंग के दौरान 1 मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार, दो आरोपी फरार

By

Published : Jul 31, 2020, 8:01 PM IST

विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने फुट पेट्रोलिंग के दौरान मोबाइल स्नैचिंग करके भाग रहे एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने दो साथियों के साथ स्नैचिंग करने गया था. हालांकि आरोपी के दोनों साथी मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस आरोपी को एक दिन की रिमांड में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

Vikaspuri police arrested 1 mobile snatcher during foot patrolling
दिल्ली पुलिस मोबाइल स्नैचर फुट पैट्रोलिंंग विकासपुरी क्राइम न्यूज

नई दिल्ली: फुट पैट्रोलिंग के दौरान विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने मोबाइल स्नैचिंग करके भाग रहे एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आरोपी स्नैचर की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है. जो उत्तम नगर के विकास नगर का रहने वाला है.

विकासपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया मोबाइल स्नैचर
डीसीपी के अनुसार विकासपुरी थाना इलाके में एसीपी तिलक नगर राजेंद्र भाटिया की देखरेख में विकासपुरी एसएचओ महेंद्र दहिया, हेड कांस्टेबल कैलाश और कॉन्स्टेबल प्रेम की टीम फुट पेट्रोलिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस टीम को विकासपुरी के एच ब्लॉक पार्क से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक शख्स भाग रहा है. भागते शख्स को पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया.


दोनों साथी भागने में हुए कामयाब

पूछताछ में पता चला कि यह आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक लड़के का मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था. हालांकि आरोपी के दोनों साथी भागने में कामयाब हो गए हैं और छीना हुआ वह मोबाइल भी उन्हीं के पास है. विकासपुरी पुलिस ने आरोपी अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस स्नैचर को 1 दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया है. ताकि पुलिस इसके दोनों साथियों की के बारे में पता कर उन्हें भी गिरफ्तार कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details