दिल्ली

delhi

प्रशांत विहार पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 9, 2022, 10:47 PM IST

अपराधियों की धर पकड़ और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है ताकि अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाई जा सके. इसी कड़ी में दिल्ली के रोहिणी जिला की प्रशांत विहार पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

delhi news
प्रशांत विहार पुलिस

नई जिल्ली : रोहिणी जिले की प्रशांत विहार पुलिस (Prashant Vihar police) और अमन विहार थाना पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल, दो जिंकारतूस, एक चाकू, एक मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद की गई है.

रोहिणी जिला की प्रशांत विहार थाना और अमन विहार थाना पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को धर दबोचा. जिले के डीसीपी प्रणव तायल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी तारुल के रूप में हुई है, जोकि पहले भी एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों में शामिल रहा है.

वहीं दूसरे आरोपी की पहचान दिल्ली के बलबीर विहार निवासी रवि उर्फ रमैया के रूप में हुई है. वह चार अपराधिक मामलों में शामिल रहा है. पूछताछ के दौरान आरोपी रवि ने खुलासा किया की वह बंदूक की नोक पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था. क्योंकि वह नशे का आदी था. इसलिए अपनी जरूरतों को पुरा करना चाहता था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details