दिल्ली

delhi

किराड़ी में सड़क पर हत्या का प्रयास, मामले की तफ्तीश लगी पुलिस

By

Published : May 2, 2021, 9:45 PM IST

दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में सुबह 9:30 बजे तीन बदमाशों ने सड़क के बीच में एक ब्रेड सप्लायर, जिसका नाम नारायण बताया जा रहा है, उस पर चाकू से वार कर हत्या करने की कोशिश की. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर, घायल युवक को अस्पताल भर्ती करा दिया है.

kirari men stabbed with knives
घात लगाकर बैठे थे आरोपी

नई दिल्ली:किराड़ी विधानसभा के अगर नगर इलाके में हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. अगर नगर इलाके के विकास एनक्लेव में सुबह 9:30 बजे तीन बदमाशों ने मिलकर बीच सड़क पर एक ब्रेड सप्लायर को घेरकर उस पर चाकुओं से वार कर दिया.

घात लगाकर बैठे थे आरोपी

पुलिस को फोन कर सूचना दी

घटना के बाद घायल युवक सड़क पर खून में लथपथ पढ़ा था. स्थानीय लोगों ने घटना के बाद पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर थाना प्रेम नगर के एसएचओ आदित्य रंजन मौजूद पहुंचे और घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल उपचार के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक, घायल युवक का नाम नारायण बताया जा रहा है, जो नारायण इंदर एनक्लेव पार्ट-2 का निवासी है. फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ब्रेड सप्लाई कर रहा था युवक

घायल युवक सुबह ब्रेड सप्लाई करने आता था. वारदात के दिन भी ब्रेड सप्लाई कर रहा था. अचानक आये तीन युवकों ने ब्रेड सप्लायर पर चाकू से वार कर दिया.

ये भी पढ़ें:संगम विहार: लूट मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

घात लगाकर बैठे थे आरोपी

स्थानीय निवासी योगेंद्र थापा ने जानकारी दी कि इंदर एनक्लेव में जीतू नाम का लड़का है, जिससे घायल युवक की कोई पुरानी रंजिश थी. बदमाश जीतू के साथ दो लड़के और थे. यह तीनों बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए नारायण की घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही यह ब्रेड सप्लायर दुकान पर सप्लाई देने आया, तभी इन तीनों बदमाशों ने उसे चाकू से गोद दिया. घायल युवक चाकू लगने के बाद जान बचाने के साथ बैग बचाते हुए गिर पड़ा. घायल युवक को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस उन तीन बदमाशों की शिनाख्त में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details