दिल्ली

delhi

फॉर्च्यूनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर चेहरे पर तानी बंदूक

By

Published : Nov 21, 2021, 5:41 PM IST

राजधानी में बदमाशों की दबंगई सामने आई है. यहां एक फॉर्च्यूनर सवार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, बाइक सवार ने जब विरोध किया तो आरोपी ने पिस्टल तान दी. पूरा मामला बाबा हरिदास नगर थाना इलाके का है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली :बाबा हरिदास नगर थाना इलाके में हरे कृष्ण वाटिका के सामने एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी, जिसमे दोनों घायल हो गए. इस पर बाइक सवार ने जब नाराजगी जाहिर की तो फॉर्च्यूनर सवार ने गाड़ी से पिस्टल निकाल कर पहले तो पिटाई की फिर बाइक चालक युवक के चेहरे पर पिस्टल तान कर जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गए. इस मामले में बाबा हरिदास नगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर गाड़ी और एक देशी पिस्टल बरामद कर लिया है.

डीसीपी द्वारका, शंकर चौधरी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है. ये कैर का रहने वाला है. आरोपी ने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से 18 नवंबर को बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद अपने साथियों के साथ मिल कर उसकी पिटाई की थी. इसके बाद बंदूक दिखाते हुए उसे धमकी दी थी.

मामले की शिकायत पर एसीपी नजफगढ की देखरेख में एसएचओ बीएचडी नगर के नेतृत्व में एसआई नरेश, एसआई पंकज, हेड कॉन्स्टेबल बलजीत, कॉन्स्टेबल नरेश, मनदीप और प्रदीप की टीम का गठन कर आरोपियों की पकड़ के लिए लगाया गया.

इसे भी पढ़ें:ऑन डिमांड करते थे लग्जरी गाड़ियों की चोरी, 21 वाहन सहित चार गिरफ्तार



पुलिस टीम ने लगभग 50 सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद टेक्निकल और मैन्युअल सर्विलांस को एक्टिवेट किया. कई फॉर्च्यूनर गाड़ियों की जांच की गई और आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छपेमारी करते हुए एक आरोपी कुलदीप को दबोच लिया. पुलिस इस मामले में उसे गिरफ्तार कर उसके साथी प्रमोद और अनुराज कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में लग गयी है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details