दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया लुटेरा, इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर्स इंडिया के मेंबर से की थी लूटपाट

By

Published : Jan 15, 2022, 8:23 PM IST

दिल्ली के मयूर विहार पुलिस ने इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर्स इंडिया के मेंबर से लूटपाट करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है.

इंजीनियर्स इंडिया के मेंबर से लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार
इंजीनियर्स इंडिया के मेंबर से लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर्स इंडिया के मेंबर से लूटपाट करने वाले बदमाश को पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. डीसीपी विनीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की पहचान 23 वर्षीय सौरभ के तौर पर हुई है. वह पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव का रहने वाला है. 26 दिसंबर को इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग के सदस्य आंध्र प्रदेश निवासी डीवरमेश मयूर विहार फेस 3 के होटल क्राउन प्लाजा में ऑफिशियल डिनर पर आए थे.

डिनर के बाद रात तकरीबन 11 बजे वह होटल से मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान एक बदमाश ने चाकू की नोक पर उनसे 4000 लूटकर फरार हो गया. मामले की जांच के लिए मयूर विहार थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर बनवारी लाल के नेतृत्व में एसआई मनोज कुमार तोमर, एसआई विश्वेंद्र सिंह, एसआई अमित राणा, एसआई दिनेश त्यागी, कॉन्स्टेबल कपिल की टीम का एसीपी मयूर विहार हरि सिंह की देखरेख में टीम का गठन किया.

इसे भी पढ़ेंःनोएडा में दो वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 20 मोटरसाइकिल बरामद

इस टीम ने मामले की जांच शुरू की और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिससे पता चला कि इस लूटपाट में गिरफ्त में आए आरोपी द्वारा वारदात को अंजाम देने के बारे में पता चला, जिसके बाद मयूर विहार के स्टार सिटी मॉल के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ पूर्व में कई मामले दर्ज है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details