दिल्ली

delhi

वाईएसआरसी का दो दिवसीय पूर्ण अधिवेशन आज से, जगन चुने जाएंगे आजीवन अध्यक्ष

By

Published : Jul 8, 2022, 7:57 AM IST

आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसी पार्टी का आज से दो दिवसीय अधिवेशन शुरू हो रहा है. इसमें पार्टी नेता वाई एस जगन मोहन रेड्डी पार्टी के आजीवन अध्यक्ष चुने जाने की व्यवस्था की जाएगी.

YSRC s two day plenary session from today Jagan will be elected life president
वाईएसआरसी का दो दिवसीय पूर्ण अधिवेशन आज से, जगन चुने जाएंगे आजीवन अध्यक्ष

अमावती: युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस (वाईएसआरसी) पार्टी का शुक्रवार से यहां दो दिवसीय पूर्ण अधिवेशन शुरू हो रहा है जिसमें पार्टी नेता वाई एस जगन मोहन रेड्डी पार्टी के आजीवन अध्यक्ष चुने जाएंगे. जगन मोहन रेड्डी को पार्टी का आजीवन अध्यक्ष निर्वाचित करने के लिए पार्टी के संविधान में सुधार किया जाएगा. यह एक दशक पुरानी पार्टी का तीसरा पूर्ण अधिवेशन और तीन साल पहले आंध्र प्रदेश में सत्ता में आने के बाद यह पहला सत्र होगा.

पार्टी ने महिला सशक्तीकरण, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण योजनाओं, प्रशासन में पारदर्शिता, सामाजिक सशक्तीकरण, कृषि और उद्योगों (एमएसएमई) पर नौ प्रस्ताव तैयार किए हैं, जिन्हें पूर्ण सत्र में अंगीकार किया जाएगा. पार्टी ने अपने एजेंडे में कोई राजनीतिक प्रस्ताव सूचीबद्ध नहीं किया है. एक मंत्री ने बृहस्पतिवार को संवाददाताओं के साथ औपचारिक बातचीत में कहा, 'इसकी जरूरत क्या है? हम अपने में हैं और हमें दूसरों से कोई लेना देना नहीं है.'

ये भी पढ़ें- पीएम के हेलिकॉप्टर के पास गुब्बारे छोड़ने के मामले में कांग्रेस नेता ने किया सरेंडर

यह पूर्ण अधिवेशन आठ जुलाई को दिवंगत मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की जयंती पर हो रहा है. जगन अपने पिता को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद अधिवेशन में उद्घाटन भाषण देंगे. कार्यक्रम का समापन शनिवार शाम को होगा.

(पीटीआई-भाषा)

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details