दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वाईएस शर्मिला जल्द करेंगी तेलंगाना में पोलिटिकल पार्टी की घोषणा

वाईएस शर्मिला जल्द ही अपनी पार्टी का नाम और उसका एजेंडे की घोषणा करेंगी. शर्मिला ने घोषणा की कि पार्टी के नाम और एजेंडे की घोषणा उनके पिता और पूर्व सीएम वाईएस राजाशेखर रेड्डी के जन्मदिन 8 जुलाई को की जाएगी.

By

Published : Apr 10, 2021, 4:45 AM IST

वाईएस शर्मिला
वाईएस शर्मिला

हैदराबाद : वाईएस शर्मिला पार्टी का नाम और उसका एजेंडे की घोषणा वाईएस राजशेखर रेड्डी के जन्मदिन, आठ जुलाई को करेंगी. वह तेलंगाना में राजनैतिक कल्याण योजनाओं और प्रशासन को वापस लाने के लिए अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कर रही हैं.

वाईएस शर्मिला ने कहा कि एक असाधारण घटना वाईएसआर पदयात्रा 18 साल पहले इसी दिन (अप्रैल 9) से शुरू हुई थी. उन्होंने कहा कि विपक्ष के एक जिम्मेदार नेता के रूप में, किसानों और लोगों ने कठिनाइयों को सुना और उन्हें आश्वस्त किया.

शर्मिला ने अपनी राजनीतिक पार्टी पर स्पष्ट किया कि वह प्राणहिता-चेवेल्ला परियोजना में भ्रष्टाचार पर सवाल उठाएगी.

इसके अलावा उनकी पार्टी टीआरएस सरकार की ऋण माफी, महिलाओं के शून्य ब्याज, बेरोजगार युवाओं की समस्याओं, शुल्क प्रतिपूर्ति, डबल बेडरूम हाउस और मुस्लिम आरक्षण पर सवाल करेगी.

शर्मिला ने घोषणा की कि पार्टी के नाम और एजेंडे की घोषणा उनके पिता और पूर्व सीएम वाईएस राजाशेखर रेड्डी के जन्मदिन 8 जुलाई को की जाएगी.

उन्होंने स्पष्ट किया कि वह तेलंगाना में किसी के साथ किसी भी अन्याय नहीं होने देंगी.

पढ़ें - एएमयू के पूर्व छात्र द्वारा लिखी पुस्तक डिस्कवरिंग एएमयू का विमोचन

शर्मिला ने घोषणा की है कि नौकरी की अधिसूचना और बेरोजगारी लाभ के लिए इस महीने की 15 तारीख से तीन दिनों के लिए हैदराबाद में भूख हड़ताल की जाएगी.

इतना ही नहीं चौथे दिन से सभी जिलों में हमारी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भूख हड़ताल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details