दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पांच राज्यों के चुनाव के बाद सीएम पद से हट सकते हैं येदियुरप्पा : यतनाल

कर्नाटक में बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बार फिर सीएम बीएस येदियुरप्पा पर तंज कसा है. विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतना ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के बाद कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदल जायेगा.

By

Published : Mar 21, 2021, 9:35 AM IST

yeddyurappa
yeddyurappa

बेंगलुरु :कर्नाटक में बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बार फिर सीएम बीएस येदियुरप्पा पर तंज कसा है. विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतना ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के बाद कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदल जायेगा.

बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा कि कर्नाटक में इस बदलाव के लिए केंद्रीय नेता अब आश्वस्त हैं. वही, सीएम कर्नाटक में अगले चुनाव के दौरान विधान सभा चुनाव में नहीं जा पायेंगे. इसी वजह से यहां सीएम बदलेंगे.

निश्चित रुप से मुख्यमंत्री बदलेंगे : यतनाल

विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने तंज कसते हुए कहा है कि पांच राज्यों में चुनाव होने के बावजूद उत्तराखंड में मुख्यमंत्री बदल दिये गए. ठीक इसी तरह से पांच राज्यों में चुनाव के बाद हरियाणा और कर्नाटक में सीएम बदले जायेंगे. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि पार्टी आलाकमान स्थिति से अवगत हैं.

पढ़ें :वह दिन दूर नहीं जब कर्नाटक में कांग्रेस दोबारा सत्ता में आएगी : सिद्धारमैया

बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल पिछले कुछ समय से सीएम बीएस येदियुरप्पा पर तंज कस रहे हैं और आलोचना करने में लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details