दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बच्चे के शौच को लेकर हुए पंगे में महिला की हत्या

दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने बच्चे के शौच को लेकर एक महिला की हत्या कर दी है. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है.

By

Published : Aug 13, 2021, 7:46 PM IST

महिला की हत्या
महिला की हत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी में दिन -प्रतिदिन अपराध अपनी जड़ों को मजूबत कर रहा है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के अमन विहार से आया है. यहां एक नाबालिग ने मामूली विवाद को लेकर एक महिला की हत्या कर दी है.

पुलिस ने बताया कि महिला के पांच साल के बेटे ने किशोर आरोपी के घर के बाहर शौच किया था. एक दिन बाद आरोपी पीड़िता के घर के बाहर कॉल अटेंड करने चला गया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नाबालिग मृतक सविता राणा का पड़ोसी था.

महिला इलाके में एक छोटा सा क्लिनिक चलाती थी और उसका घर भी कुछ ही दूरी पर था. पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़िता और आरोपी का घरों के सामने शौच को लेकर कई बार झगड़ा हुआ था.

दिल्ली में मामलूी विवाद को लेकर एक महिला की हत्या

जवाबी कार्रवाई में किशोर ने पीड़िता के घर के बाहर पेशाब कर दिया था. दोनों ने एक दिन पहले ही विवाद हुआ था और पीड़िता ने किशोरी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी. महिला ने पीसीआर कॉल भी की थी, लेकिन दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया और मामला सुलझने के बाद किशोर महिला से बात करने गया, लेकिन फिर से दोनों के बीच बहस हुई और गुस्से में आकर उसने महिला पर चाकू से हमला कर दिया.

इसे भी पढ़े-जानिये कहां सेना अधिकारी ने तीन साथियों को गोली मारकर की खुदकुशी

डीसीपी (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा, आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया. पीड़िता का बेटा क्लिनिक के बाहर खेल रहा था और जब उस पर हमला हुआ तो उसका पति बाहर था. किशोर की आपराधिक मामलों में भी पहले से संलिप्तता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details