दिल्ली

delhi

शिंदे गुट के विधायक बांगर की कार पर शिवसैनिकों ने किया हमला

By

Published : Sep 25, 2022, 10:04 PM IST

शिंदे गुट में शामिल होने वाले आखिरी विधायक संतोष बांगर को रविवार को शिवसैनिकों के विरोध का सामना करना पड़ा. वह एक मठ में दर्शन कर लौट रहे थे, जब शिवसैनिकों ने नारेबाजी की, कार पर हमला किया.

SHIVSAINIK ATTACK
शिवसैनिकों ने किया हमला

अमरावती :शिवसेना से बगावत करने के बाद शिंदे सरकार में शामिल होने वाले अंतिम विधायक संतोष बांगर (Santhosh Bangar) को शिवसैनिकों के क्रोध का सामना करना पड़ा. रविवार को अंजनगांव सुरजी में मठ से निकलते समय शिवसैनिकों ने उनकी कार रोकने की कोशिश की. उनके काफिले पर हमला करने के लिए वह हंगामा करते नजर आए.

देखिए वीडियो

विधायक संतोष बांगर शिंदे गुट में शामिल होने वाले शिवसेना के अंतिम विधायक हैं. उन्होंने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के विद्रोह के बाद उद्धव ठाकरे के साथ रहने का फैसला किया था. लेकिन अचानक दूसरे दिन उन्हें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ देखा गया. कुंकुन तालुका के शिवसैनिकों को जानकारी मिली कि संतोष बांगर रविवार दोपहर 3 बजे अंजनगांव सुरजी के देवनाथ मठ में दर्शन के लिए आए हैं.

लाला चौक पर शहर व ग्रामीण अंचल के शिवसैनिक एकत्र हुए. करीब छह बजे विधायक बांगड़ की गाड़ी जैसे ही मठ से बाहर निकली तो शिवसैनिकों ने 50 पेटियों के नारे लगाते हुए उनकी गाड़ी पर हमला किया. विधायक बांगड़ के साथ मौजूद अंगरक्षकों को भी कुछ देर तक पता नहीं चला कि क्या हो रहा है. उक्त घटना से लाला चौक में कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया.

पढ़ें- शिवसेना और शिंदे गुट के बीच झड़प में 5 गिरफ्तार, फिर रिहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details