दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राष्ट्रपति ने पुथांडु, पिरापु, रंगाली बिहू, नव वर्ष, वैशाखी पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी

पुथांडु पिरापु, रंगाली बिहू, नव संवत्सर और वैशाखी के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 13, 2021, 8:14 PM IST

kovind
kovind

नई दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पुथांडु पिरापु, रंगाली बिहू, नव संवत्सर और वैशाखी के अवसर पर मंगलवार को देशवासियों को शुभकामनाएं दी.

राष्ट्रपति भवन के बयान के अनुसार, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि पुथांडु पिरापु,रंगाली बिहू, नव वर्ष और वैशाखी 14 और 15 अप्रैल, 2021 को देश के विभिन्न भागों में मनाए जाएंगे.

कोविंद ने अपने संदेश में कहा, पुथांडु पिरापु, रंगाली बिहू, नव वर्ष और वैशाखी के शुभ अवसर पर, मैं भारत और विदेश में रह रहे सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कहा कि ये नव वर्ष उत्सव हमारे देश के विभिन्न भागों में नई उम्मीदों और उत्साह के साथ अलग-अलग तरीके से मनाए जाते हैं.

पढ़ें :-सीएमओ के अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

उन्होंने कहा, यह हमारी विविधता और बहु सांस्कृतिक परम्परा के प्रतीक हैं. ये उत्सव हमारे किसानों के अथक परिश्रम के प्रति सम्मान को प्रकट करते हैं. राष्ट्रपति ने कहा, आइए हम अपने देशवासियों की शांति, संपन्नता और उल्लास व राष्ट्र की एकता और भाईचारे को बढ़ाने का संदेश फैलाने का संकल्प लेते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details