दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 15, 2022, 5:05 PM IST

ETV Bharat / bharat

काशीपुर फायरिंग का नया वीडियो, घायल दिखे पुलिसकर्मी, ये वीडियो यूपी पुलिस के खिलाफ बनेगा अहम सबूत!

12 अक्टूबर की रात हुए कुंडा गोलीकांड में कुछ और वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उत्तराखंड पुलिस मौके पर खड़ी है और यूपी पुलिस के पुलिसकर्मी जमीन पर घायल अवस्था में पड़े हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद मामले में दोनों राज्यों की पुलिस आमने-सामने आ गई है.

kashipur
काशीपुर

काशीपुर:कुंडा गोलीकांड की गुत्थी सुलझने की जगह और उलझती नजर आ रही है. इस घटनाक्रम ने दो राज्यों की पुलिस को आमने-समाने लाकर खड़ा कर दिया है. कुंडा हत्याकांड ने दोनों सूबों की पुलिस की रातों की नींद हराम कर दी है. इस मामले में एक नया वीडियो सामने आया है.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उत्तराखंड पुलिस मौके पर खड़ी है और यूपी पुलिस के जवान जमीन पर घायल अवस्था में पड़े हैं. बता दें, बीते 12 अक्टूबर को यूपी पुलिस इनामी बदमाश जफर की तलाश में यूपी पुलिस उत्तराखंड में दाखिल हुई, जहां यूपी पुलिस और ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के बीच जम कर खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान हुई फायरिंग के दौरान ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी को गोली लगने से मौत हो गई, जिससे गुस्सए लोगों ने NH 74 पर घंटों जाम लगाया था.

कुंडा गोलीकांड में सामने आए कुछ और वीडियो.

इस पूरे मामले में घटनास्थल के कुछ वीडियो मिले हैं. इस वीडियो में मौजूद लोग यूपी पुलिस कर्मियों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं, ये घटना गोली लगने के बाद की प्रतीत होती है, जिसमें स्थानीय लोगों ने इन यूपी पुलिस कर्मियों को बंधक बनाया हुआ है.
पढ़ें-Kashipur Shootout Case: मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़, खनन माफिया जफर गिरफ्तार

बता दें, उधमसिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में बुधवार देर शाम सादी वर्दी में दबिश देने आई यूपी पुलिस की कारवाई के दौरान हुई फायरिंग में जसपुर ब्लाक के ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई. मौत से आक्रोशित करीब 400 ग्रामीणों ने कुंडा थाने के सामने फोरलेन जाम कर दिया. जाम की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. काशीपुर पुलिस ने ज्येष्ठ प्रमुख की तहरीर पर इस मामले में यूपी पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

खनन माफिया जफर गिरफ्तार:पखवाड़ा थानाक्षेत्र में एक अपराधी के साथ पुलिस की मुठभेड़ (mordabad police encounter) हुई. ये अपराधी चेकिंग के दौरान भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने इस बदमाश को पैर में गोली मार दी. अपराधी की पहचान जफर के रूप में हुई है. जो ठाकुरद्वारा-काशीपुर में पुलिस कर्मियों पर हमले के मामले में वांछित था. उस पर 1 लाख रुपये का इनाम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details