दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मंत्री का ऑफर, '₹ 100 दो, सेल्फी लो', पार्टी फंड में जाएगा पैसा

खंडवा दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि जो भी व्यक्ति उनके साथ सेल्फी लेगा उससे वो 100 रुपए लेंगी. इस राशि को वो पार्टी फंड में जमा करवाएंगी.

By

Published : Jul 18, 2021, 5:16 PM IST

पर्यटन मंत्री के साथ सेल्फी लो
पर्यटन मंत्री के साथ सेल्फी लो

खंडवा :मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री (Madhya Pradesh Tourism Minister) उषा ठाकुर (Usha Thakur) शनिवार को खंडवा (Khandwa) दौरे पर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भी लोग उनके साथ सेल्फी लेंगे, उनसे वो 100 रुपये लेंगी. मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि सेल्फी से होने वाली कमाई को पार्टी फंड में जमा करवाएंगी. जमा किए गए पैसों से संगठन का काम होगा. यह बात उन्होंने अपने खंडवा दौरे के दौरान कही.

शनिवार को खंडवा के दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री कई कार्यक्रम पर बिना मास्क के नजर आईं. कलेक्टर कार्यालय में बैठक के दौरान भी उन्होंने मास्क नहीं लगाया. कलेक्टर कार्यालय के बाहर ज्ञापन लेने के दौरान सिर्फ नाम के लिए गमछा मुंह पर लगा लिया, जो थोड़ी देरी में मुंह से हट गया.

सेल्फी पर बोलीं मंत्री उषा ठाकुर

बैठक के दौरान नहीं लगाया मास्क

इससे पूर्व मंत्री ठाकुर भाजपा कार्यालय (BJP Office) में प्रादेशिक वर्चुअल बैठक में भी शामिल हुईं. यहां भी पूरे समय वह बिना मास्क लगाए ही नजर आईं. कलेक्ट्रेट में हुए बैठक में मंत्री के अलावा कलेक्टर, विधायक देवेंद्र वर्मा, मांधाता विधायक नारायण पटेल, पंधाना विधायक राम दांगोरे, कलेक्टर अनय द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित अन्य जिला अधिकारी और जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे. लेकिन, इस दौरान भी मंत्री के चेहरे पर मास्क या गमछा नजर नहीं आया.

मास्कलेस मंत्री उषा ठाकुर की प्रतिक्रिया

यज्ञ से बढ़ती है रोग प्रतिरोध क्षमता- मंत्री

जब पत्रकारों ने मंत्री उषा ठाकुर से मास्क नहीं लगाने को लेकर सवाल पूछे, तो मंत्री ने कहा कि मैं बचपन से वैदिक पद्धति से जीती आ रही हूं. मेरे घर में दोनों समय अग्निहोत्र यज्ञ होता है. हम रोज शंख का नाद करते हैं. विज्ञान ने सिद्ध किया है कि यज्ञ करने से रोग प्रतिरोध क्षमता बढ़ती है. जो इन पद्धतियों को अपनाएगा हमेशा निरोगी रहेगा. हालांकि मंत्री ने खुद तो मास्क नहीं लगाया लेकिन लोगों को मास्क लगाने का ज्ञान देते जरूर नजर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details