दिल्ली

delhi

Jharkhand: गिरिडीह से रांची जा रही बस हजारीबाग में नदी में गिरी, 7 यात्रियों की मौत, 47 घायल

By

Published : Sep 17, 2022, 5:58 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 9:44 PM IST

गिरिडीह से रांची जा रही बस हजारीबाग के टाटीझरिया में पुल को तोड़ती हुई नदी में गिर गई. इस हादसे में 7 लोगों के मरने की सूचना है, जबकि 47 घायल हैं. (Road Accident in Hazaribag)

Many killed in road accident in Hazaribag
Many killed in road accident in Hazaribag

हजारीबाग: गिरिडीह से रांची जा रही बस हजारीबाग के टाटीझरिया में नदी में गिर गई (Road Accident in Hazaribag). इस हादसे में 7 लोगों के मरने की सूचना है, जबकि 47 घायल हैं. मरने वालों में 6 महिला और एक पुरुष शामिल हैं. प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस सड़क हादसे में दर्जनों घायल हैं, जिमने से कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को शेख बिहारी अस्पताल हजारीबाग रेफर किया जा रहा है. राहत बचाव कार्य जारी है. फंसे हुए लोगों को गैस कटर मशीन से बस को काट कर निकला गया. हजारीबाग के दारू थाना क्षेत्र की घटना है. बस गिरिडीह से रांची जा रही थी. बस में सभी सिख समुदाय के लोग सवार थे.

देखें वीडियो

हजारीबाग पुलिस के अनुसार राज्य में घूम-घूमकर कीर्तन करने वाली मंडली के करीब 55 लोग बस में सवार थे. बस गिरिडीह से रांची जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. इस घटना में लगभग 47 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. मौके पर स्थानीय लोग पुलिस के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य में लगे रहे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने घटना को लेकर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'टाटीझरिया में पुल से बस के गिरने से यात्रियों के हताहत होने से मन व्यथित है. परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे. जिला प्रशासन द्वारा राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

Last Updated : Sep 17, 2022, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details