दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: गंगापुर तालुका में हृदय विदारक घटना, बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा

By

Published : Dec 5, 2022, 6:49 PM IST

महाराष्ट्र के गंगापुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 3 आरोपियों ने एक बुजुर्ग महिला पर अपहरण का आरोप लगाते हुए बेरहमी से पीटा है. इतना ही नहीं आरोपियों ने बुजुर्ग महिला को निर्वस्त्र करके मारा और उसका वीडियो बना लिया.

old woman brutally beaten
बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा

गंगापुर (महाराष्ट्र): गंगापुर तालुका में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक वृद्ध महिला को एक व्यक्ति की बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए निर्वस्त्र कर पीटा गया. हैरानी की बात यह है कि आरोपी ने पिटाई का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में रविवार आधी रात को गंगापुर थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, औरंगाबाद के गंगापुर तालुक के गंगापुर फाटा स्थित पारधी बस्ती में पीड़ित बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ रहती है. ओझर गांव के विवेक उर्फ चावल्या पिंपले व उसके साथी पीड़िता के घर गए और आरोप लगाया कि आपका पोता हमारी बेटी को लेकर भाग गया है. आरोपी यहीं नहीं रुका, बल्कि आरोपी वृद्धा को गंगापुर कांटे से अपने साथ ले गया और अपने घर पर मारपीट की.

पढ़ें:WBSSC Scam : शिक्षिका ने की आत्महत्या

बुजुर्ग महिला को ओझर स्थित पारधी बस्ती में लाने के बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. गुस्से में आकर उन्होंने महिला के सारे कपड़े उतार दिए और इसके बाद उसकी पिटाई की. इस दौरान पीड़ित वृद्धा हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रही थी. आखिरकार इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ गंगापुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details