दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 12:04 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 12:15 PM IST

ETV Bharat / bharat

ED Raid: शराब घोटाले मामले में AAP विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर ED की रेड जारी

शराब घोटाले मामले में मोहाली से आम आदमी पार्टी के विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है. ईडी ने आज सुबह उनके आवास और कई महत्वपूर्ण लोकेशनों पर रेड डाली. पढ़ें पूरी खबर... (AAP MLA Kulwant Singh, ED raided AAP MLA Kulwant Singh, ED raid, Arvind kejriwal, AAP)

Etv Bharat
Etv Bharat

चंडीगढ़:शराब घोटाले मामले में प्रवतर्न निदेशालय ने आज सुबह मोहाली से आम आदमी पार्टी के विधायक कुलवंत सिंह के आवास पर बड़ी कार्रवाई की है. ईडी की टीम ने कुलवंत सिंह के आवास सहित कई महत्वपूण लोकेशनों पर छापेमारी की है.

बता दें, ED की इस कार्रवाई पर पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया ने एक्स पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, दिल्ली और पंजाब के शराब घोटाले में ईडी ने आप विधायक कुलवंत सिंह के यहां छापेमारी की है. दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को समन करने के बाद अब ईडी ने इस शराब घोटाले के पंजाब लिंक पर काम करना शुरू कर दिया है. रुपये उजागर करने के लिए यह कवायद जरूरी है. पंजाब एक्साइज घोटाले में 550 करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ, जिसमें सीएम भगवंत मान, हरपाल चीमा मुख्य दोषी हैं और मुख्य लाभार्थी आम आदमी पार्टी है.

वहीं, दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आशंका जताई है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करने पर तुली है, मंत्री ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आप को राजनीतिक रूप से कमजोर करने के लिए इन अवैध हथकंडों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. बता दें, आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, आतिशी ने कहा कि चुनावों में केजरीवाल और आप को हराने की सारी उम्मीद खो देने के बाद भाजपा आप को कमजोर करने के लिए गुप्त तरीकों का सहारा ले रही है.

पढ़ें:Delhi Liquor Scam: ED ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा नोटिस, 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

मंत्री आतिशी कहा कि केजरीवाल को भाजपा द्वारा निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह इसके खिलाफ लगातार संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने ने ये भी कहा कि आगे अपने लाभ के लिए भाजपा इंडिया गठबंधन के अन्य नेताओं को भी निशाना बनाएगी.

Last Updated : Oct 31, 2023, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details