दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला उद्यमी ने शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो प्रेमी ने गांजा केस में फंसाया

गांजा मामले में फंसी केरल की युवा उद्यमी शोभा विश्वनाथ आखिरकार निर्दोष साबित हो गई. शोभा को इस मामले में फंसाने वाले उन्हीं के मित्र लॉर्ड्स अस्पताल के सीईओ हरीश हरिदास हैं. दरअसल, शोभा ने हरीश का विवाह प्रस्ताव ठुकराया था जिसके बाद उनकी जिंदगी में हलचल मच गई.

By

Published : Jun 27, 2021, 1:14 PM IST

केरल की युवा महिला उद्यमी
केरल की युवा महिला उद्यमी

तिरुवनंतपुरम : केरल की युवा महिला उद्यमी (young entrepreneur) शोभा विश्वनाथ (Sobha Vishwanath) ने आखिरकार राहत की सांस ली, जब पुलिस ने उन्हें एक ड्रग मामले में क्लीन चिट दे दी. दरअसल, शोभा को उन्हीं के एक पुरुष मित्र ने इस झुठे मामले में फंसाया था, क्योंकि उन्होंने अपने मित्र के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उन्हें लंबे वक्त तक संघर्ष करना पड़ा और अंत में आरोपी की पहचान कर ली गई.

जानकारी के मुताबिक, राज्य में महिला उद्यमियों (women entrepreneurs) के बीच जाना पहचाना चेहरा शोभा विश्वनाथ हैं. वह 'वीवर्स विलेज' (Weaver's village) नामक स्टोर चलाती हैं. तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में लॉर्ड्स अस्पताल (Lords Hospital) के सीईओ हरीश हरिदास (CEO Hareesh Haridas) ने उन्हें पहले प्रेम और फिर विवाह का प्रस्ताव दिया था. शोभा ने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. उसके बाद उनकी जिंदगी में ऐसी-ऐसी घटनाएं होने लगी जिससे उनकी पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन लगभग प्रभावित होने लगी.

पढ़ें :विधानसभा हंगामा मामला : केरल सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

21 जनवरी को पुलिस ने उनके स्टोर से गांजा जब्त किया था. इस मामले में शोभा को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन उन्हें थाने में ही जमानत मिल गई थी. इस घटना से परेशान होकर शोभा ने केरल के मुख्यमंत्री (Kerala Chief Minister) से न्याय की गुहार लगाई. उन्होंने शिकायत की कि वह इस मामले में फंसाई गईं हैं, जिसके बाद मामला अपराध शाखा (Crime Branch) को भेज दिया गया.

क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की और पाया कि यह हरीश हरिदास की एक साजिश थी जिसमें शोभा के एक पूर्व कर्मचारी विवेक राज भी शामिल था. अब सच्चाई पुलिस के सामने आने के बाद शोभा को सभी आरोपों से बरी कर दिया है.

बता दें कि, हरीश लॉर्ड्स अस्पताल के मालिक पद्मश्री डॉक्टर हरिदास (Padmasree Dr Haridas) के बेटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details