दिल्ली

delhi

पुंछ से राजौरी जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 6 की मौत, 25 घायल

By

Published : Sep 15, 2022, 1:21 PM IST

Updated : Sep 15, 2022, 3:45 PM IST

जम्मू-कश्मीर में पुंछ से राजौरी की ओर आ रही एक बस सीमावर्ती जिले राहुरी के मंजाकोट के दुहरी रेलियट में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं कम से कम 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

राजौरी सड़क दुर्घटना
राजौरी सड़क दुर्घटना

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) में पुंछ से राजौरी की ओर आ रही एक बस सीमावर्ती जिले राहुरी के मंजाकोट के दुहरी रेलियट में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं कम से कम 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे की सूचना मिलते ही मांजाकोट पुलिस मौके पर पहुंच गई और सियोल प्रशासन की ओर से स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि राजौरी जिले में गुरुवार को एक बस सड़क से फिसल कर गहरी खाई में जा गिरी. अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 25 घायल बताए जा रहे हैं.

राजौरी में बस हादसा

पढ़ें:बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने खड़ी बस को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह बस सुरनकोट पुंछ से जम्मू की ओर जा रही थी और आज दोपहर पहाड़ी जिले के चारकोट मंजाकोट इलाके में डेरी रैल्योत के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना के बाद जल्द ही स्थानीय लोगों ने पुलिस और सेना के साथ बड़े पैमाने पर बचाव अभियान शुरू कर दिया. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कम से कम 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों की मौत हुई है और कई अन्य घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि 'सटीक विवरण कुछ समय बाद साझा किया जाएगा.' गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पुंछ जिले में एक और दुर्घटना हुई थी, जिसमें 11 लोगों की मौत और 28 अन्य के घायल होने की सूचना है.

Last Updated : Sep 15, 2022, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details