दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली के बुध विहार इलाका स्थित घर में लगी भीषण आग, दमकलकर्मी सहित 4 लोग झुलसे

दिल्ली के बुध विहार इलाके में सुबह करीब 6:30 बजे एक घर में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि इस हादसे में चार लोग झुलस गए, जिसमें एक दमकलकर्मी भी शामिल है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

By

Published : Jul 3, 2021, 12:42 PM IST

घर में लगी भीषण आग
घर में लगी भीषण आग

नई दिल्ली:बुध विहार इलाके में आज करीब 6:30 बजे घर में भीषण आग लगी और देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त घर में परिवार के सभी लोग मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अब तक 4 लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है. साथ ही नवीन नाम के दमकल कर्मी भी आग में झुलस गया है, सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है.

बुध विहार इलाके में लगी आग


आग बुझाने में जुटीं दमकल की गाड़ियां
सुबह करीब 6:30 बजे दमकल को बुध विहार इलाके में घर के अंदर आग लगने की सूचना मिली एक के बाद एक कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कवायद शुरू हुई, लेकिन तब तक आग फैल चुकी थी. जिसमें परिवार के चार लोग झुलस गए आग बुझाते वक्त नवीन नाम के एक दमकल कर्मी जोकि बवाना डीएसआईडीसी सेंटर में कार्यरत है वह भी इस आग की चपेट में आ गए. जो फिलहाल खतरे से बाहर है.

दमकलकर्मी

पढ़ें :SC ने केजरीवाल को गवाही की प्रति देने के आदेश के खिलाफ पुलिस की याचिका खारिज की

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी है,दमकल कर्मी आग को बुझाने की कवायद में जुटे हुए हैं साथ ही सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details