दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उप्र में लोकतंत्र का चीरहरण हो रहा है : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कुछ स्थानों पर हुई हिंसा को लेकर बृहस्पतिवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. आरोप लगाया कि कानून-व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है.

By

Published : Jul 8, 2021, 7:14 PM IST

Priyanka
Priyanka

नई दिल्ली :कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिंसा का एक वीडिया साझा करते हुए ट्वीट किया कि पीएम साहब और सीएम साहब, इसके लिए भी बधाई दीजिए कि उप्र में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह गोलीबारी और पत्थरबाजी की. कितने लोगों का पर्चा लूटा, कितने पत्रकारों को पीटा और कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया कि कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है. उल्लेखनीय है कि सीतापुर जिले के कसमंडा में प्रखंड (ब्लाक) प्रमुख चुनाव के नामांकन के समय बृहस्पतिवार को दो दलों के समर्थकों के बीच गोलीबारी से एक व्यक्ति घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-मोदी सरकार के मंत्रियों को 15 अगस्त तक दिल्ली में रहने के निर्देश !

उधर, कन्नौज से मिली खबर के मुताबिक बृहस्पतिवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हुई और जिले के सभी आठ ब्लॉक में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. हालांकि इसके बाद भी कन्नौज, तालग्राम, गुगरापुर में हंगामे की स्थिति बन गई.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details