दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

डिप्टी एसपी की बेटी ने अपने अफसर पिता को किया सैल्‍यूट

सोशल मीडिया पर एक पिता और बेटी की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि एक स्‍टेडियम जैसी जगह पर पिता और बेटी पुलिस की वर्दी पहने खड़े हैं. इसमें बेटी अपने अफसर पिता को सैल्‍यूट कर रही है. इसे फोटो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

By

Published : Nov 2, 2021, 5:21 PM IST

डिप्टी
डिप्टी

मुरादाबाद: डॉ. भीमराव अंबेडकर पुलिस अकेडमी के 86वें दीक्षांत समारोह में पासिंग आउट परेड में यूपी पुलिस की डिप्टी एसपी अपेक्षा निम्बाडिया अपने पिता को सैल्यूट करती दिख रही हैं. उनके पिता आईटीबीपी डीआईजी एपीएस निम्बाडिया हैं. पिता ने भी बेटी को सैल्यूट किया. उन्होंने अपनी बेटी को ट्रेनिंग पूरी करने पर आशीर्वाद भी दिया.

इस फोटो को इंडो तिब्‍बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. आईटीबीपी ने इसके साथ लिखा है, 'गौरवांवित पिता को गौरवांवित बेटी का सलाम'. जानकारी के मुताबिक, अपेक्षा ने गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ग्रेटर नोएडा से फर्स्ट क्लास में बीटेक पास किया है. साल 2018 में उन्होंने नेट जेआरएफ भी पास किया. अपेक्षा के दादा वनी सिंह जाट रेजीमेंट से ऑनरेरी कैप्टन पद से रिटायर हुए थे. उनकी फैमिली मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से ताल्लुकात रखती है.

मुरादाबाद में डॉ. भीमराव अंबेडकर पुलिस अकेडमी के 86वें दीक्षांत समारोह में पासिंग आउट परेड की सलामी लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद पहुंचे. 72 पुलिस उपाधीक्षक पासिंग आउट परेड में शामिल हुए. उन्होंने सत्यनिष्ठा और ईमानदारी की शपथ ली. मुख्यमंत्री ने सर्वोत्तम कैडेटों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने पासिंग आउट परेड शपथ ग्रहण के मौके पर सभी कैडेटों को बधाई दी.

दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पासिंग आउट परेड की सलामी ली. इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, शहर विधायक रितेश गुप्ता उपस्थित रहे. परेड के अंत में मुख्यमंत्री ने सभी पुलिस उपाधीक्षक को दीपावली की बधाई दी.

पढ़ें :गुजरात में 25 हजार रुपये किलो वाली मिठाई, जानिए क्या है खास

ABOUT THE AUTHOR

...view details