दिल्ली

delhi

पड़ोसी महिला ने लगाया कपड़े चुराने का आरोप, आहत किशोरी ने दे दी जान, घर में मिली लाश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 3:29 PM IST

कौशांबी के करारी इलाके में पड़ोस की महिला ने किशोरी पर कपड़े चुराने का आरोप लगा दिया. इससे आहत किशोरी ने घर में आत्महत्या (kaushambi teenager suicide) कर ली. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

Etv Bharat
Etv Bharat

चोरी का आरोप लगने से आहत किशोरी ने आत्महत्या कर ली.

कौशांबी :जिले के करारी इलाके के एक गांव में पड़ोसी महिला ने किशोरी पर कपड़े चुराने का आरोप लगा दिया. इससे आहत किशोरी ने मंगलवार की सुबह आत्महत्या कर ली. उसकी लाश घर में मिली. घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

किशोरी को कर रहे थे परेशान :अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि घटना करारी थाना क्षेत्र के अड़हारा गांव की है. गांव का रहने वाला नकुल खेती-किसानी करता है. 7 साल पहले उसकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद नकुल ने दूसरी शादी कर ली. पहली पत्नी की बेटी अनामिका भी साथ ही रहती थी. नकुल उसका सौतेला पिता था. 14 वर्षीय अनामिका पढ़ने-लिखने में बहुत तेज थी. आरोप है कि मां के जाने के बाद सौतेला पिता और सौतेली मां उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करते थे.

पुलिस कर रही मामले की जांच :मंगलवार की सुबह पड़ोसी महिला ने अपने कपड़े चुराने का आरोप अनामिका पर लगा दिया. इसके बाद नकुल ने अनामिका की पिटाई कर दी. घर के सभी लोग खेत में काम करने चले गए. किशोरी घर में अकेली थी. इस दौरान उसने आत्महत्या कर ली. खेत से घर लौटे परिजनों के घटना की जानकारी गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं अनामिका की रिश्ते की बहन ने पड़ोसी महिला पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :कमरा बंद कर किशोरी करने लगी आत्महत्या, सिपाहियों ने ऐसी बचाई जान

दलित किशोरी से रेप की कोशिश और आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details