दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सोनिया, राहुल और प्रियंका देश के लिए 'जी का जंजाल' : संबित पात्रा

यूपी के मेरठ में एक निजी विश्वविद्यालय में युवोत्थान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा हिंदू धर्म के उपनिषद पढ़ने का दावा करने वाले राहुल गांधी को पहले कांग्रेस को पढ़ लेना चाहिए, ताकि कांग्रेस की विचारधारा में कुछ सुधार हो सके.

By

Published : Nov 15, 2021, 10:03 PM IST

sambit
sambit

मेरठ : यूपी में विधानसभा चुनाव आते ही बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में भी लगी हुई हैं. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हिंदुत्व पर प्रहार के लिए राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इशारे पर सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी ने हिंदू के खिलाफ बयान बाजी की है. संबित पात्रा ने राहुल गांधी को कांग्रेस को पढ़ने तक की नसीहत दे डाली.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गांधी परिवार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी देश के लिए जी का जंजाल बन गए हैं. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जेएनयू जिन्ना की मानसिकता के पोषक बने हुए हैं. संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि राहुल के इशारे पर ही राशिद अल्वी और सलमान खुर्शीद जैसे लोग हिंदुत्व पर प्रहार कर रहे हैं. हिंदू धर्म के उपनिषद पढ़ने का दावा करने वाले राहुल गांधी को पहले कांग्रेस को पढ़ लेना चाहिए, ताकि कांग्रेस की विचारधारा में कुछ सुधार हो सके.

संबित पात्रा ने 'हिंदुत्व' को लेकर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हिंदुत्व, हिंदू और हिंदुस्तान पर हमला अब हिंदू नहीं सहेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव में न्यूट्रल होने का ऑप्शन नहीं है. लोगों को राजनीतिक पार्टियों की विचारधारा और उनके कार्यों को देखकर डिसीजन लेना पड़ेगा. उन्होंने भाजपा की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 2024 से पहले भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा.

संबित पात्रा ने धारा 370 हटाने, 3 तलाक और महिला सशक्तिकरण को भाजपा की उपलब्धियों के तौर पर गिनाया. दरअसल, भाजपा की विचारधारा से युवाओं को जोड़ने के लिए सोमवार को मेरठ के एक निजी विश्वविद्यालय में युवोत्थान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर संबित पात्रा मौजूद रहे. उन्होंने भाजपा की विचारधारा से युवाओं को रूबरू कराया. भाजपा की उपलब्धियों को युवाओं के बीच रखा और चुनाव में सोच समझकर वोट देने की अपील की.

पढ़ेंःUP Election 2022 : इस्तीफे के बाद बोले कांग्रेस प्रवक्ता- बीजेपी के लिए काम कर रहे पार्टी के कई बड़े नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details