दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प. बंगाल :  भाजपा सांसद का दावा, सीएए के समर्थन में बोलने पर मिली धमकी

भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता के खिलाफ एसएफआई (स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया) के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया. स्वपन दासगुप्ता को बुधवार को विश्व भारती विश्वविद्यालय में आमंत्रित किया गया था. जानें पूरा मामला

By

Published : Jan 8, 2020, 6:13 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 8:46 PM IST

etvbharat
स्वपन दासगुप्ता

कोलकाता : भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता के खिलाफ एसएफआई (स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया) के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया. स्वपन दासगुप्ता को बुधवार को विश्व भारती विश्वविद्यालय में नागरिकता संशोधन अधिनियम के तहत एक व्याख्यान देने के लिए आमंत्रित किया गया था.

घटना का जिक्र करते हुए स्वप्न दास गुप्ता ने ट्वीट करके लिखा कि भीड़ ने विश्व भारती विश्वविद्यालय में सीएए पर आयोजित एक शांतिप्रिय सभा पर हमला किया. वे कमरे में कैद हैं और भीड़ बाहर खड़ी है.

स्वपन दासगुप्ता का ट्वीट.

बता दें कि एसएफआई सीपीआई (एम) समर्थित छात्र संगठन है. विरोध प्रदर्शन के कारण स्वपन दासगुप्ता के कार्यक्रम को भी रोक दिया गया.

जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता को 'सीएए -2019: समझ और व्याख्या' विषय पर व्याख्यान देना था. ये विश्व भारती की व्याख्यान श्रृंखला का एक भाग है.

गंगा सागर के लिए कुछ नहीं देती केंद्र सरकार, कुंभ मेले को मोटी रकम : ममता

विश्वविद्यालय के एसएफआई नेता सोमनाथ साव ने कहा कि छात्र विश्वभारती की धरती पर ऐसी व्यक्ति को आने की अनुमति नहीं देंगे. जो प्रचार प्रसार के माध्यम से जो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देता हो. उन्होंने कहा, 'हम भाजपा और हिंदुत्व के संगठनों खिलाफ अपना विरोध जारी रखेंगे.

Last Updated : Jan 8, 2020, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details