दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

20 स्कूली बच्चों को नदी के बहाव में यूं छोड़ कर भाग गया ड्राइवर, देखें वीडियो

हिमाचल के इंदौरा में स्कूल की जीप बच्चों समेत खड्ड के बीच में फंस गई. मुख्य मार्ग पर बना पुल टूट जाने के कारण ड्राइवर ने बच्चों सहित गाड़ी को तेज बहाव वाले पानी मे उतार दिया था.

By

Published : Sep 6, 2019, 4:38 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 4:05 PM IST

नदी मे फंसी स्कूली बच्चों की जीप

कांगड़ाः नूरपुर बस हादसे के बाद स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर सरकार कई सख्त कदम उठाने की बात करती आई है, लेकिन आए दिन स्कूली वाहनों के साथ हो रहे हादसे इस बात की तस्दीक करते हैं कि स्कूल प्रबंधन बच्चों की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है.

गुरुवार को जिला कांगड़ा के इंदौरा में जो हुआ उसने लोगों के होश उड़ा दिए. यहां स्कूली बच्चों को ले जाने वाली जीप बच्चों सहित इंदौरा की छोंछ खड्ड के बीचों-बीच फंस गई. खड्ड में पानी का बहाव तेज़ होने के कारण गाड़ी आगे नहीं जा सकी. मुख्य मार्ग पर बना पुल टूट जाने के कारण चालक ने जीप को तेज बहाव वाले पानी मे उतारकर बच्चों की जान को खतरे में डाल दिया. पानी का बहाव तेज होने के कारण गाड़ी खड्ड के बीचो-बीच फंस गई.

इंदौरा में नदी की तेज धार मे फंसी स्कूली बच्चों से भरी जीप

पढ़ें-सिरमौरी 'जवानी' को खोखला कर रहा नशा, ऐसे करते हैं डोज का जुगाड़

स्कूल की इस गाड़ी में केंद्रीय विद्यालय इंदौर के बच्चे सवार थे. इस बात की भनक जैसे ही बच्चों के अभिभावकों को लगी तो सीधा मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ट्रैक्टर की मदद से बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाला गया. नूरपुर के डीएसपी साहिल अरोड़ा का कहना है कि गाड़ी के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details