दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तर प्रदेश: अतीक अहमद के शूटर जुल्फिकार के मकान पर चला बुलडोजर

यूपी के प्रयागराज में पीडीए ने अतीक अहमद के खास शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता के मकान को ध्वस्त कर दिया गया. अधिकारियों का कहना है कि बिल्डिंग बिना नक्शे के बनाई गई थी.

By

Published : Oct 18, 2020, 5:36 PM IST

शूटर जुल्फिकार के मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर
शूटर जुल्फिकार के मकान पर चला प्रशासन का बुलडोजर

लखनऊ : प्रयागराज में अपराधियों और भू-माफिया के खिलाफ पुलिस और प्रशासन का एक्शन लगातार जारी है. इसी क्रम में रविवार को अतीक अहमद के खास शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता की अवैध संपत्ति पर पीडीए का बुलडोजर चला. देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग धराशायी हो गई. पीडीए का कहना है कि बिल्डिंग बिना नक्शे के बनाई गई थी.

गैंगस्टर एक्ट के तहत हो रही कार्रवाई
प्रयागराज में रविवार को पूर्व सांसद अतीक अहमद के खास सूटर जुल्फिकार उर्फ तोता का मकान ध्वस्त कर दिया गया. जुल्फिकार उर्फ तोता इस समय नैनी जेल में बंद है. पीडीए अधिकारियों का कहना है कि कुख्यात अपराधी तोता का 500 वर्ग गज में बना 3 मंजिला मकान पर बुलडोजर चला. पीडीए अधिकारियों के मुताबिक यह मकान बिना नक्शे के बनवाया गया था. आरोपी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है.

अतीक अहमद के खास शूटर जुल्फिकार का मकान ध्वस्त

पढ़ें : बाहुबली अतीक अहमद से पीडीए वसूलेगा संपत्ति गिराने में खर्च रकम

अन्य संपत्तियों पर भी है पुलिस की नजर
तोता ने अतीक के इशारे पर कई हत्याओं को अंजाम दिया है. तोता बरेली में डबल मर्डर में भी मुख्य आरोपी है. इसके अलावा तोता ने जेल में बैठकर बेनीगंज में रवि पासी की हत्या करा दी थी. हाल में ही रवि पासी के परिजनों को जेल से ही धमकी देने के मामले में भी इसका नाम सामने आया था. तोता पर कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं. तोता की अन्य संपत्तियों पर पुलिस की नजर है, उन पर भी पुलिस जल्द ही कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details