दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ड्रग्स मामला : कई मामले दर्ज हैं ड्रग पेडलर वीरेन खन्ना के खिलाफ

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रागिनी और संजना के साथ ड्रग्स लेने के आरोपी वीरेन खन्ना के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें सीसीबी के अधिकारी चार मामलों की जांच कर रहे हैं.

By

Published : Oct 3, 2020, 3:07 PM IST

drug peddler Viren Khanna
ड्रग पेडलर वीरेन खन्ना

बेंगलुरु : कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग रैकैट के मामले में अब वीरेन खन्ना भी फस गया है. अभिनेत्री रागिनी और संजना के साथ ड्रग्स लेने के आरोपी वीरेन खन्ना के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज की गई हैं.

केस नंबर 1 : खन्ना के खिलाफ पहली एफआईआर 2018 में कब्बन पार्क स्टेशन में दर्ज की गई थी. पुलिस ने उनके खिलाफ एक निजी होटल में देर रात तक लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कर सार्वजनिक शांति भंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया था.

केस नंबर 2: 2018 में बनासवाड़ी पुलिस ने ड्रग नेटवर्क मामले में प्रतीक शेट्टी और उसकी गैंग को गिरफ्तार किया, जिसमें 1.70 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त किए गए. इस मामले में वीरेन खन्ना आरोपी था. वीरेन खन्ना को कथित तौर पर प्रतीक शेट्टी से ड्रग्स खरीदने और पार्टियों में ग्राहकों को बेचने के मामले में दोषी ठहराया गया था.

केस नंबर 3: वीरेन खन्ना ने संजना-रागिनी ड्रग्स मामले में किंग पिन के रूप में पहचान बनाई. शहर में हाई-फाई पार्टियों का आयोजन किया और अन्य ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था. एफआईआर कपास पीट थाने में दर्ज की गई है. इस मामले में सीसीबी की जांच चल रही है.

पढ़ें -सीसीबी ने सैंडलवुड ड्रग्स मामले में डॉग ब्रीडर सतीश से की पूछताछ

केस नंबर 4: वीरेन खन्ना के खिलाफ पुलिस सूट पहनने का मामला दर्ज किया गया. वीरेन खन्ना, जो पुलिस की वर्दी पहने पार्टी का हिस्सा था, कई मौकों पर पुलिस की वर्दी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया गया है.

पता चला है कि सीसीबी के अधिकारी चार मामलों की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details