दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एक परिवार के सभी सदस्यों ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी बताया जा रहा कारण

दिल्ली एनसीआर में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, जब एक परिवार के सभी सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. पहले एक चाय कम्पनी में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी. पति की मौत के बाद उसकी पत्नी अपनी मासूम बच्ची के साथ पंखे से झूल गई. घटना के पीछे आर्थिक तंगी की बात कही जा रही है. जानें विस्तार से...

By

Published : Dec 14, 2019, 10:45 PM IST

etv bharat
प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली/ नोएडा : दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र नोएडा में आर्थिक तंगी से कथित तौर पर परेशान एक ही परिवार के तीन लोगों ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली. पहले पति ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दी और उसके बाद उसकी पत्नी ने बेटी संग पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

बता दें कि गोल्डन टिप्स चाय कम्पनी में जनरल मैनेजर पद पर कार्यरत 33 वर्षीय भरत जे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पति की मौत से आहत पत्नी शिवरंजनी ने नोएडा में जेपी पैवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 के अपने फ्लैट में पांच साल की बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

परिवार के सभी सदस्यों ने की आत्महत्या.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है सुसाइड का मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भरत जे अपनी पत्नी और बच्ची के सात सितंबर 2019 में भारत शिफ्ट हुए थे और पत्नी, मासूम बेटी और छोटे भाई कार्तिक के साथ जेपी पैवेलियन कोर्ट सेक्टर 128 के टावर नंबर 8, फ्लैट नंबर 701 में रह रहे थे.

भरत अपने ऑफिस से निकल कर जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन नई दिल्ली पर पहुंचे और मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें- बीटेक के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ना अच्छा बेटा न ही अच्छा भाई

दिल्ली पुलिस द्वारा उनके शव को राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के भाई कार्तिक और पत्नी शिवरंजनी अस्पताल पहुंचे थे, अस्पताल से लौटने के बाद शाम साढ़े 7 बजे के करीब अपने फ्लैट में शिवरंजनी ने बेटी के साथ पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही है जांच
मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में परिवार में किसी प्रकार के तनाव होने की बात नहीं पता चली है. पुलिस ने मां बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details