दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अन्नाद्रमुक ने पलानीस्वामी को बनाया सीएम पद का उम्मीदवार

एआईएडीएमके ने मुख्यमंत्री पद के लिए एडाप्पडी के पलानीस्वामी को उम्मीदवार घोषित किया है. बता दें तमिलनाडु में 2021 में विधान सभा चुनाव होने हैं.

By

Published : Oct 7, 2020, 11:19 AM IST

Updated : Oct 7, 2020, 12:02 PM IST

aiadmk-announces-palaniswami-as-cm-candidate-for-tamil-nadu-assembly-polls-2021
एआईएडीएमके ने पलानीस्वामी को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया

चेन्नई : अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को यहां घोषणा की है कि राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

पार्टी समन्वयक पलानीस्वामी ने 11 सदस्यीय संचालन समिति के गठन की घोषणा की, जिसमें मंत्री डिंडीगुल सी श्रीनिवासन, पी थंगामणि और एस पी वेलुमणि शामिल हैं.

पलानीस्वामी सीएम पद के उम्मीदवार

पनीरसेल्वम ने पलानीस्वामी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे प्रिय भाई पलानीस्वामी 2021 विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के मुख्यमंत्री पद के विजयी उम्मीदवार होंगे.'

एडाप्पडी के पलानीस्वामी

पढ़ें :तमिलनाडु : कीझड़ी में खोदाई मिलीं द्रविड़ संस्कृति की कलाकृतियां

उन्होंने जोरदार तालियों के बीच बताया कि पार्टी के सभापति मंडल के अध्यक्ष ई मधुसूदन के नेतृत्व में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया.

उन्होंने कहा कि उनके अलावा पलानीस्वामी, पार्टी उप समन्वयक के पी मुनुसामी, आर वैथीलिंगम और संचालन समिति के सदस्यों ने पलानीस्वामी को उम्मीदवार बनाने का सर्वसम्मति से फैसला किया.

इस घोषणा के बाद सत्तारूढ़ पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार संबंधी अटकलों और पैनल गठित करने को लेकर पार्टी के भीतर मतभेदों को विराम लग गया है.

Last Updated : Oct 7, 2020, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details