दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

झरना देखने पहुंचे पर्यटकों की बह गईं तीन कार, देखें वीडियो

अजनार नदी में आई बाढ़ के कारण एक हादसा हुआ है, जिसमें तीन कार नदी में बह गईं. एक कार को बचा लिया गया है, जबकि दो कार का अब तक अता-पता नहीं है. देखें भयाभह वीडियो...

By

Published : Sep 14, 2020, 1:14 PM IST

3-car-washed-away
तीन कार नदी में बहीं

धार : धामनोद थाना क्षेत्र के पर्यटन स्थल जोगी भड़क में रविवार शाम बजे अजनार नदी का जल स्तर बढ़ने से पुलिया पर खड़ी तीन कार बह गईं. हालांकि एक कार को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है, जबकि दो कार नदी के बहाव में बह गईं. वहीं, एक कार तो खाई में 300 फीट नीचे जा गिर गई.

नदी में बहती कार का वीडियो

घटना रविवार शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है. जब अजनार नदी में अचानक बाढ़ आ गई और जोगी भड़क के झरने को देखने आए पर्यटकों की दो कार बह गईं. तीसरी कार पानी के तेज वेग के कारण झरने से 300 फीट नीचे जा गिरी है, जिसके बाद से ही कार की तलाश की जा रही है.

नदी में बही कार

इस अजनार नदी का पानी कारम नदी में जाता है. रविवार छुट्टी का दिन होने के कारण इंदौर से बड़ी संख्या में सैलानी जोगी भड़क पहुंचे थे. अजनार नदी के ऊपरी क्षेत्र में तेज बारिश हुई, जिसके कारण अचानक अजनार नदी में बाढ़ की स्थिति बनी.

नदी में बही कार

यह भी पढ़ें-आखरी सफर पर भारत की शान आईएनएस विराट

जोगी भड़क में सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है. जोगी भड़क में पहले भी एक युवक के बहने की घटना हो चुकी है. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details