दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 27, 2020, 2:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

खाली रैक में बैठकर इटारसी पहुंचे 200 यात्री, रेलवे प्रशासन में हड़कंप

इटारसी रेलवे स्टेशन पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यशवंतपुर से खाली रैक में बैठकर यह लोग इटारसी तक पहुंच गए. जिनको प्रशासन ने स्टेशन पर रोक लिया है.

इटारसी पहुंचे यात्री
इटारसी पहुंचे यात्री

भोपाल : एक तरफ जहां लॉकडाउन के चलते पूरा देश बंद है और सभी ट्रेन, फ्लाइट और ट्रांसपोर्ट सुविधाओं को भी बंद कर दिया गया है, जिससे किसी भी तरह की कहीं भी आवाजाही ना हो. ऐसे में मध्यप्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन इटारसी पर ट्रेन के रैक में करीब 200 यात्री बैठ कर इटारसी पहुंच गए.

इटारसी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के पहुंचने के बाद रेलवे प्रशासन के होश उड़ गए. हालांकि आरपीएफ और जीआरपी ने सभी यात्रियों को स्टेशन पर ही रोक लिया.

इटारसी पहुंचे यात्री

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक यशवंतपुर से खाली रैक में बैठकर यह लोग इटारसी तक पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि यह ट्रेन जबलपुर जा रही थी. इन यात्रियों को बीना और झांसी जाना था. इस वजह से यह सभी यात्री इटारसी रेलवे जंक्शन पर उतर गए.

पढ़ें- आठ माह की गर्भवती को नहीं मिल रहा खाना, जंतर-मंतर पर भूखे सो रहे मजदूर

यात्रियों की जानकारी मिलने के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. आरपीएफ और जीआरपी ने यात्रियों को 1-1 मीटर डिस्टेंस बनाकर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बैठाए हुए हैं. सभी के भोजन की व्यवस्था की जा रही है. साथ ही रेलवे द्वारा विशेष इंतजाम कर इन यात्रियों को अपने स्थान तक भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details