दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हाईकमान का आया बुलावा, बंगाल भाजपा के तीन सांसद दिल्ली रवाना

भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के बुलावे पर भाजपा के तीन सांसद बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. इससे पहले भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी मंगलवार को दिल्ली गए थे. अब अचानक एक के बाद एक नेताओं के दिल्ली जाने को लेकर अटकलें जोरों पर है.

By

Published : Jun 9, 2021, 5:43 PM IST

बंगाल भाजपा के 3 सांसद
बंगाल भाजपा के 3 सांसद

कोलकाता : शुभेंदु अधिकारी (Shuvendu Adhikari) के बाद आज बंगाल भाजपा (West Bengal BJP) के तीन सांसद दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. पार्टी हाईकमान के बुलावे पर भाजपा सांसद (BJP MP) अर्जुन सिंह (Arjun Singh), सौमित्र खान (Soumitra Khan) और निशीथ प्रमाणिक (Nishit Pramanik) बुधवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. अचानक तीन सांसदों के दिल्ली जाने को लेकर अटकलें जोरों पर हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बंगाल में चुनाव (Bengal Election) के बाद हुई हिंसा को लेकर दिल्ली में एक बैठक बुलाई गई, जिसमें उन्हें शामिल होने को कहा गया है. वे इसी मुद्दे पर राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंप सकते हैं.

उधर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक और पश्चिम बंगाल विधानसभा (West Bengal Assembly) में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी (suvendu adhikari) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से आज उनके आधिकारिक आवास- 7 लोक कल्याण मार्ग में मुलाकात की.

पढ़ेंःमुख्य धारा में जितिन का स्वागत है : ज्योतिरादित्य सिंधिया

पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता बनने के बाद पहली बार शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की है.

बता दें कि विधायक शुभेंदु अधिकारी मंगलवार को ही दिल्ली पहुंच गए थे. वहां केन्द्रीय गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से उन्होंने मुलाकात की.

सूत्रों का कहना है कि शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह से बंगाल में CAA को लागू कने व अन्य मुद्दों पर चर्चा की. इस पर गृह मंत्री ने बंगाल के लिए हमेशा उपलब्ध रहने का आश्वासन दिया.

इसके बाद शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की और पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा (Political violence in West Bengal) समेत विभिन्न मामलों पर चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details