दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 5, 2022, 4:56 PM IST

ETV Bharat / bharat

तीन बच्चों के साथ कुएं में मिला महिला का शव, मामले की जांच शुरू

कोठे खुर्द गांव में महिला के साथ उसके बच्चों का शव कुएं में मिलने हड़कंप मच गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, हालांकि कुछ लोगों का कहना है की यह आत्महत्या है.

mother with three children was found dead in a well
तीन बच्चों के साथ कुएं में मिला महिला का शव

अहमदनगर:संगमनेर तालुका के कोठे खुर्द गांव में शुक्रवार को महिला के साथ उसके बच्चों का शव कुएं में मिलने हड़कंप मच गया. यहां खंडगेदरा में एक कुएं में महिला के साथ उसकी दो बेटियों और एक बेटे का शव मिले हैं. इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. बालासाहेब गणपत धोकरे की पत्नी स्वाति बालासाहेब धोकरे, बेटी भाग्यश्री धोकरे, तन्वी धोकरे और पुत्र शिवम धोकरे सभी कोठे खुर्द गांव में रहते थे.

इनमें स्वाति धोकरे (उम्र 28), भाग्यश्री धोकरे (उम्र 5), तन्वी धोकरे (उम्र साढ़े तीन साल), और बेटे शिवम (उम्र छह महीना) के शव घर के पास एक कुएं में मिले. इसके बाद घरगांव पुलिस को घटना की सूचना दी गई और चारों शवों को कुएं से निकाला गया. सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सुनील पाटिल, पुलिस नायक राजेंद्र लांघे और संतोष खैरे मौके पर पहुंचे और एक निजी एम्बुलेंस को बुलाया. इसके बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए संगमनेर कॉटेज अस्पताल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें-चित्रकूट में किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खेत में मिला शव

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, हालांकि कुछ लोगों का कहना है की यह आत्महत्या है. लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही सही कारण स्पष्ट हो पाएगा. इस घटना से खांडगेदरा और कोठे खुर्द गांवों में मातम छा गया है और पठारी क्षेत्रीय नागरिक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details