छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM Crime news: साथियों के साथ मिलकर तोड़ी दिया था पुलिसकर्मी का पैर, पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2023, 10:19 PM IST

पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले सटोरिए

जीपीएम:गौरेला के सारबहरा इलाके में पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले सटोरिए और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है. वहीं सटोरिये के साथियों की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया है. मामला गौरेला थाना क्षेत्र के सारबहरा इलाके का है. 

सटोरियों की पिटाई से पैर हो गया फ्रैक्चर:सारबहरा के रहने वाले जय प्रकाश पेन्द्रम पेंड्रा थाने में आरक्षक पद पर तैनात हैं. जय प्रकाश ने आरोप लगया है कि "वो दो दिन पहले गुरुवार की रात जब अपने निवास स्थल सारबहरा गांव के पास खड़े थे, तभी सटोरिया रवि जायसवाल अपने 4-5 साथियों के वहां पहुंचा. आरोपियों ने लाठी और रॉड से उसके और उसके एक अन्य रिश्तेदार के ऊपर हमला कर दिया." हॉस्पिटल में जांच में पता चला कि सटोरिये की पिटाई से पुलिसकर्मी का बायां पैर फैक्चर हो गया है. 

पुलिसकर्मी के खिलाफ भी मारपीट का केस दर्ज:आरोपी रवि जायसवाल, उसके साथी पुष्पेंद्र सोनी और वीरेंद्र सोनी की शिकायत पर पुलिसकर्मी जय प्रकाश पेन्द्रम के खिलाफ भी पुलिस ने गाली गलौज और मारपीट किए जाने का अपराध दर्ज किया है. मामले में पुलिसकर्मी की शिकायत पर सटोरिया रवि जायसवाल, पुष्पेंद्र सोनी और वीरेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details