छत्तीसगढ़

chhattisgarh

टूलकिट केस में सियासी उबाल: सूरजपुर में भाजपा का प्रदर्शन

By

Published : May 23, 2021, 5:29 PM IST

टूलकिट मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह (Former CM Raman Singh), बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP spokesperson Sambit Patra) के खिलाफ एफआईआर का बीजेपी विरोध कर रही है. बीजेपी नेताओं ने शनिवार को इस मामले में जेल भरो आंदोलन किया. सूरजपुर में भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए भाजपा ने कोतवाली थाने के सामने प्रदर्शन किया.भाजपा नेताओं ने इस दौरान अपनी गिरफ्तारी दी.

BJP protest in Surajpur
सूरजपुर में भाजपा ने किया प्रदर्शन

सूरजपुर:छत्तीसगढ़ में टूलकिट मामले में लगातार सियासत जारी है. इस केस में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Former Chief Minister Raman Singh) और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP national spokesperson Sambit Patra) पर रायपुर के सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. जिसके विरोध में बीजेपी लगातार प्रदर्शन कर रही है. इस मामले में शनिवार को बीजेपी ने जेल भरो आंदोलन किया. सूरजपुर में भी भाजपा नेताओं ने कोतवाली थाने के सामने प्रदर्शन किया. पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा (Former Home Minister Ramsevak Paikra) और भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के बाहर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और अन्य भाजपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराने के विरोध में भाजपाई गिरफ्तारी देने पहुंचे थे.

सूरजपुर में भाजपा ने किया प्रदर्शन

सूरजपुर कलेक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सीएम ने दिए हटाने के निर्देश

ट्वीट को रिट्वीट करना पड़ा भारी

बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने टूलकिट मामले को लेकर एक ट्वीट को रिट्वीट किया था. जिसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने इस मामले में रायपुर के सिविल लाइन थाने में बीजेपी नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. NSUI ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है.

टूलकिट विवाद: क्या अब थानों में निपटेंगे छत्तीसगढ़ के सियासी झगड़े ?

पूरा देश कोरोना से लड़ रहा, कांग्रेस देश को बदनाम कर रही : रामसेवक पैकरा

पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा कि राज्य सरकार की गलत नितियों के विरोध में ये प्रदर्शन किया गया है. हम देख रहे हैं कि पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है. वहीं महामारी काल में भी राज्य की कांग्रेस सरकार देश की छवि को खराब करने में लगी हुई है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की छवि को विदेशों में खराब करने में लगी हुई है. उसी के विरोध में ये प्रदर्शन किया गया है. जिलाध्यक्ष बाबूलाल गोयल ने कहा कि पूरे देश को कांग्रेस पार्टी ने कटघरे में खड़ा करने का प्रयास किया है. टूलकिट के माध्यम से देश को बदनाम करने का प्रयास कांग्रेस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details