छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: सड़क पर मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

सड़क पर एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव की पहचान न होने की वजह से पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराकर उसे दफना दिया.

By

Published : Sep 2, 2020, 2:49 AM IST

Updated : Sep 2, 2020, 2:34 PM IST

Dead body of a man  found on road
सूरजपुर में हत्या

सूरजपुर:रविवार की रात प्रतापपुर के पास खोरमा में, बीच सड़क पर पुलिस को एक शव मिला था. पोस्टमार्टम के बाद हत्या का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या कर उसे सड़क पर फेंक दिया गया था. ताकि उसे दुर्घटना दिखाया जा सके. शव मिलने के दूसरे दिन भी उसकी पहचान नहीं हो सकी.

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस को सड़क पर एक शव पड़े होने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया था. रात से ही उसका पता लगाना शुरू कर दिया था. सोमवार को दिन भर जब कोई सामने नहीं आया तब पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के निर्देश पर शाम को शव का पोस्टमार्टम कराया गया. जिसमें हत्या की बातें सामने आई.

रायपुर: पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या

मृतक के सिर पर थी चोट

जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने व्यक्ति की हत्या कर शव को सड़क के बीच फेंक दिया था. व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट थी. हत्या करने वाले मृतक का मोबाईल सहित अन्य सामान अपने साथ ले गए. किसी परिजन के सामने न आने के कारण एसडीओपी राकेश पाटनवार, थाना प्रभारी विकेश तिवारी की उपस्थिति में शव को दफना दिया गया. थाना।प्रभारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. अज्ञात शव किसका है, इसका भी पता लगाया जा रहा है.

सोशल मीडिया का सहारा

पुलिस शव की मृतक के बारें में पता लगाने की कोशिश कर रही है. इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है. लेकिन पुलिस को अब तक शव से संबंधित कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Last Updated : Sep 2, 2020, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details