छत्तीसगढ़

chhattisgarh

LOCKDOWN: राजनांदगांव में व्यापारी ने खोली दुकान, तहसीलदार ने किया सील

By

Published : Apr 8, 2020, 11:46 PM IST

लॉकडाउन में भी कई व्यापारी गुप-चुप तरीके से दुकान खोलने की मनमानी कर रहे हैं. शहर के सोनारपारा में एक व्यापारी को मनाही के बाद भी ज्वेलरी शॉप खोलना महंगा पड़ गया. नायब तहसीलदार राजू पटेल की टीम ने ज्वलेरी शॉप को 14 अप्रैल तक के लिए सील कर दिया है.

Shops opened in lockdown sealed
लॉकडाउन में खोले गए दुकानों को किया गया सील

राजनांदगांव:कोरोना संकट के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन का पालन करने के लिए प्रदेश में शासन-प्रशासन हर दिन लोगों से लॉकडाउन को सफल बनाने की अपील कर रहा है, लेकिन फिर भी कुछ लोग सरकार के नियमों का उल्लंघन करते पकड़े जा रहे हैं. कई व्यापारी गुप-चुप तरीके से दुकान खोलने की मनमानी कर रहे हैं. शहर के सोनारपारा में एक व्यापारी को मनाही के बाद भी ज्वेलरी शॉप खोलना महंगा पड़ गया.

आधा शटर उठाकर दुकान खुलने की शिकायत पर पहुंची नायब तहसीलदार राजू पटेल की टीम ने ज्वलेरी शॉप को 14 अप्रैल तक के लिए सील कर दिया है. ज्वेलर्स शॉप के संचालक को समझाइश भी दी गई कि शासन-प्रशासन के आदेश से पहले दुकान न खोले. इससे पहले भी नगर निगम और राजस्व अमले की टीम शहर के पांच से सात दुकानों को सील कर चुकी है.

नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

पुलिस की गश्त में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, इसके बाद भी नहीं मानने वाले व्यापारियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में सीएसपी मणिशंकर चंद्रा का कहना है कि पुलिस लगातार लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details