छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mann Ki Baat: पीएम मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम में रमन सिंह ने लिया हिस्सा

By

Published : Apr 30, 2023, 3:46 PM IST

रमन सिंह राजनांदगांव दौरे पर हैं. आज पीएम मोदी के "मन की बात" का 100वां एपिसोड पूरा हुआ है. पूर्व सीएम रमन सिंह ने बीजेपी नेताओं के साथ मन की बात के इस विशेष एपिसोड में हिस्सा लिया. उन्होंने लोगों को इस कार्यक्रम के फायदे के बारे में बताया. 100th episode of Mann Ki Baat

Raman Singh
मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेते रमन सिंह

मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेते रमन सिंह

राजनांदगांव:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम का आज 100वां एपिसोड पूरा हुआ है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह राजनांदगांव शहर के महेश्वरी भवन पहुंचे. यहां पीएम मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था की गई थी. कार्यक्रम को सुनने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंचे. इस दौरान यहां कई भाजपा नेता भी मौजूद थे. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होकर रमन सिंह ने पीएम के "मन की बात" के शुरुआत से लेकर अब तक एपिसोड के बारे में बताया. रमन सिंह ने इस रेडियो कार्यक्रम की तारीफ की.

मन की बात में हर क्षेत्र की दी गई जानकारी:रमन सिंह ने कहा कि, " प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का आज 100वां एपिसोड पूरा हुआ. 3 अक्टूबर 2014 विजयदशमी के दिन पहला एपिसोड हुआ था. आज 30 अप्रैल 2023 को 100वां एपिसोड हुआ है. इस एपिसोड में हिंदुस्तान के सभी राज्यों की संस्कृति, वहां के विकास से लेकर पर्यावरण तक की जानकारी दी गई. शिक्षा और विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में भी इस एपिसोड में जानकारी दी गई. यह कार्यक्रम लोगों के लिए काफी लाभदायक रहा है "

यह भी पढ़ें:Chhattisgarh Elections 2023 कबीर पंथ गुरु प्रकाशमुनि से भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने की मुलाकात

भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुनी "मन की बात":आज पीएम के "मन की बात" कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई गई. इस दौरान अधिक से अधिक संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. छत्तीसगढ़ में तकरीबन 10 हजार जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लिया. लोगों को इस कार्यक्रम के फायदे बताने का काम भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details