छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन, मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने की कोशिश

राजनांदगांव में JCC(J) के कार्यकर्ताओं ने अमित जोगी की गिरफ्तारी के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताों ने मुख्यमंत्री बघेल का पुतला फूंकने की भी कोशिश की.

By

Published : Sep 3, 2019, 9:24 PM IST

जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन

राजनांदगांव: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ JCC(J) के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की गिरफ्तारी से नाराज होकर जमकर प्रदर्शन किया. गिरफ्तारी के विरोध में कार्यकर्ताओं ने शहर के मानव मंदिर चौक पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला फूंकने की भी कोशिश की, हालांकि पुलिस वालों ने उन्हें पहले ही रोक दिया.

जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया जमकर प्रदर्शन

कार्यकर्ता जैसे ही म्यूनिसिपल स्कूल के ग्राउंड से निकलकर नव मंदिर की ओर पहुंचे तो अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट के ठीक सामने कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया और उनके हाथों से मुख्यमंत्री का पुतला छीन लिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झूमा-झटकी भी हुई.

राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फंसाया
मामले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता नवीन अग्रवाल का कहना है कि बिना किसी सूचना के अमित जोगी को उनके निवास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह राजनीतिक षड्यंत्र के तहत की गई कार्रवाई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बदलापुर की राजनीति कर रहे हैं. जाति पर सवाल उठाकर पुलिस का उपयोग करते हुए अमित जोगी को बदनाम किए जाने की साजिश रची जा रही है.

प्रदर्शन के बाद कोतवाली थाना प्रभारी एलेक्जेंडर किरो का कहना है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता नवीन अग्रवाल ने मानव मंदिर चौक पर पुतला दहन किए जाने की सूचना दी थी. इसके बाद उन्हें पुतला दहन से रोक दिया गया है.

जांजगीर-चांपा में किया पुतला दहन
वहीं मंगलवार को पामगढ़ के अंबेडकर चौक में जेसीसी (जे) के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details