छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

खैरागढ़ उपचुनाव 2022: कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने पर्चा भरा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव का बिगुल बज चुका है. आज कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 23, 2022, 7:54 PM IST

Updated : Mar 23, 2022, 9:40 PM IST

Khairagarh Congress candidate Yashoda Verma
कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने पर्चा भरा

राजनांदगांव:खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिले से पहले रैली निकालकर कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया. शहर के फतेह सिंह हॉल से रैली निकाली गई. इस रैली में प्रदेश के कई मंत्री सहित विधायक और कांग्रेसी नेता-कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा ने पर्चा भरा

यह भी पढ़ें : खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव : जीत दर्ज कर मिशन 2023 का शंखनाद करेगी भाजपा, कांग्रेस बढ़ाना चाह रही विधायकों की संख्या

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता यशोदा वर्मा को हमने टिकट दिया है. वह कांग्रेस में अलग-अलग पदों में सक्रिय रहीं हैं और सक्रिय कार्यकर्ता हैं. हम विकास के मुद्दे को लेकर जनता के सामने जाएंगे और हमारे प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगेंगे. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों के हित में काम किया है. किसानों का आशीर्वाद निश्चित ही कांग्रेस के प्रत्याशी के लिए रहेगा.

जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ-सीएम :मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि विकास कार्य के मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी. निश्चित ही जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है. भाजपा के पास दूसरा चेहरा नहीं है इसलिए फिर से कोमल जंघेल को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है.

अब खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में राजनीतिक घमासान तेज हो गया है. नामांकन की अंतिम तिथि 24 मार्च को है, जिसके बाद प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत क्षेत्र में प्रचार-प्रसार में झोंकेंगे. खैरागढ़ विधानसभा सीट जेसीसीजे विधायक देवव्रत सिंह के निधन के बाद खाली हुई है.

Last Updated : Mar 23, 2022, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details