छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नत्थू दादा को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब, शव यात्रा में महिलाएं भी हुईं शामिल

बॉलीवुड अभिनेता नत्थू दादा के निधन पर शोक की लहर है. नत्थू दादा को लोगों ने नम आंखों से विदाई दी. उनकी अंतिम यात्रा में जनसैलाब उमड़ा जिसमें महिलाएं भी शामिल थी.

By

Published : Dec 28, 2019, 7:47 PM IST

Updated : Dec 28, 2019, 11:27 PM IST

Nathu Dada cremated in rajnandgaon
अलविदा नत्थू दादा

राजनांदगांव: 70 के दशक में बॉलीवुड में धूम मचाने वाले छोटे कद के बड़े उस्ताद नत्थू दादा को अंतिम विदाई देने समूचा गांव उमड़ पड़ा. ग्रामीणों ने नम आंखों के साथ अपने चहेते नत्थू दादा को विदा किया.

नत्थू दादा को दी गई अंतिम विदाई

शव यात्रा में गांव की महिलाएं भी शामिल हुई. गांव में ऐसा पहली बार हुआ कि किसी व्यक्ति को श्रद्धांजलि देने महिलाएं भी श्मशान घाट तक पहुंची.

बॉलीवुड फिल्मों के कलाकार नत्थू दादा ने शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे अंतिम सांस ली. नत्थू दादा 1 दिन पहले तक स्वस्थ थे, हल्की सर्दी खांसी की शिकायत के बाद उन्हें उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया था. जहां उपचार के बाद वे स्वस्थ थे.

पढ़ें :बॉलीवुड के नत्थू दादा को मौत ने नहीं, सिस्टम ने मारा !

लेकिन, शनिवार देर रात अचानक हार्ट अटैक से नत्थू दादा की मौत हो गई. उनकी पत्नी ने बताया कि 'नत्थू दादा रात में कई बार जागकर उन्हें आवाज दिया करते थे. लेकिन शनिवार की रात ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

पत्नी चंद्रकला को शक हुआ तो वह कमरे तक पहुंची जहां उन्होंने देखा कि नत्थू दादा की सांसें थम चुकी थी.

बाजे-गाजे के साथ दी अंतिम विदाई

नत्थू दादा के पार्थिव शरीर को परिवार के लोगों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ विदा किया. बाजे-गाजे के साथ उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई. जहां उन्हें दफनाया गया.

Last Updated : Dec 28, 2019, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details