छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग में मदद: सांसद संतोष पांडे ने दिया एक करोड़ का प्रस्ताव

राजनांदगांव लोकसभा सांसद संतोष पांडे ने कोरोना वायरस की वजह से हुई लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सांसद निधि से 1 करोड़ का प्रस्ताव दिया है. इस राशि से बेसहारा लोगों को दो वक्त का भोजन और आवश्यक दवाइयां उपलब्ध कराई जाएंगी.

By

Published : Mar 28, 2020, 5:06 PM IST

mp santosh pandey proposed 1 crore to protect from corona
सांसद संतोष पांडे

राजनांदगांव: लॉकडाउन का चौथा दिन ही बेसहारा और गरीब लोगों को भारी पड़ रहा है लगातार उन्हें भोजन और दवाइयों जैसी जरूरतों के लिए जूझना पड़ रहा है. इस बीच लोकसभा सांसद संतोष पांडे ने मदद के लिए बड़ा हाथ बढ़ाते हुए अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ की राशि दान करने का प्रस्ताव दिया है. हालांकि उनके प्रस्ताव पर केवल 25 लाख तक की राशि शासन ने स्वीकृत की है.

कलेक्टर ने सांसद का जताया आभार

कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने 2 दिन पहले ही जनप्रतिनिधियों सहित जिले के लोगों से जिला प्राकृतिक आपदा मद में मदद किए जाने को लेकर अपील की थी, इस अपील का बड़े पैमाने पर असर भी हो रहा है. लगातार समाजसेवी और जनप्रतिनिधि गरीबों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं और अपनी स्वेच्छा से रकम दान कर रहे हैं.

दान की राशि से बेसहारा लोगों की होगी मदद

डिस्ट्रिक्ट रिलीफ फंड में दानदाताओं की राशि से कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य के देखरेख में लॉकडाउन के दौरान गरीब और बेसहारा लोगों को दो वक्त का भोजन और आवश्यक दवाइयां उपलब्ध कराई जाएंगी.

आप भी कर सकते हैं मदद

आम लोग भी गरीब और बेसहारा लोगों की मदद कर सकते हैं. इसके लिए आप डिस्ट्रिक्ट रिलीफ फंड के अकाउंट Dist Relief fund RJN खाता क्रमांक-10564178261, Ifsc code SBIN0000464में राशि जमा कर सकते हैं. आपकी मदद किसी गरीब के दो वक्त का निवाला बन सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details