छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 21, 2022, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

लापता छात्रा का पहाड़ी पर मिला शव, रेप के बाद मर्डर

डोंगरगढ़ में दो दिनों से लापता नाबालिग छात्रा का शव पहाड़ से बरामद किया गया है. छात्रा का रेप करने के बाद उसका गला रेता गया (Minor girl murdered after rape in Dongargarh) है.

Minor girl murdered after rape in Dongargarh
डोंगरगढ़ में रेप के बाद नाबालिग छात्रा की हत्या

राजनांदगांव :डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा का शव बुधवार देर शाम पुलिस ने बरामद किया (Minor girl murdered after rape in Dongargarh) है. प्रथम दृष्टया पूरा मामला हत्या का लग रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. नाबालिग बालिका 19 जुलाई से लापता थी. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी. फिलहाल फॉरेंसिक टीम और पुलिस के अमले द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.पुलिस ने शव मिलने के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. जिसमें उन्हें लड़की एक बाइक सवार के साथ जाती हुई दिख रही है. फिलहाल बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं होने से जानकारी अभी नहीं मिल पाई है कि लड़की किसके साथ गई थी. वहीं रजामंदी से जाने के कारण मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हो सकता है.

लापता छात्रा का पहाड़ी पर मिला शव

कहां मिला शव :पूरा मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत मोहारा पुलिस चौकी क्षेत्र का है. जहां बुधवार देर शाम ग्राम ढारा से घोठियां जाने वाले मार्ग पर स्थित डंगौरा डैम के समीप जंगल में एक नाबालिग का शव देखा गया. पहले तो जिस चरवाहे ने शव देखा उसने ग्रामीणों को बताया लेकिन किसी ने इसकी सूचना नहीं दी.आखिरकार बात सरपंच तक पहुंची. सरपंच ने तत्काल पुलिस को जानकारी दी. आधी रात को पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थान का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें- अंबागढ़ चौकी में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पति निकला हत्यारा

घटना स्थल पर पहुंची टीम : सुबह जिले के एसपी प्रफुल्ल ठाकुर,एएसपी डोंगरगढ़ पुलिस अमले के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. सभी ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.वहीं एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि ''कल शाम एक चरवाहे ने डेड बॉडी को देखकर मोहारा पुलिस चौकी में इसकी जानकारी दी. जहां से मुझे भी जानकारी प्राप्त हुई. जिसके बाद तत्काल एक टीम गठित कर मौके पर भेजा गया. मौके से एक शव बरामद हुआ है. जिसकी पहचान कर ली गई है. पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर रही है. वहीं प्रथम दृष्टया पूरे मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. जिसको देखते हुए एडिशनल एसपी डोंगरगढ़ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है जो पूरे मामले की जांच कर रही है और इस अपराध में जो भी लिप्त हो उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.''

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details