छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: ढाबा संचालक ने की दो युवकों की पिटाई, एक की हालत गंभीर

डोंगरगढ़ इलाके के कुरुभाटा में संचालित एक ढाबा में खाना खाने गए 2 लोगों की संचालक ने पिटाई कर दी. पिटाई के कारण युवक की हालत गंभीर है. पुलिस ने ढाबा मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 12:18 AM IST

Updated : Aug 7, 2020, 12:28 AM IST

Battle in Dongargarh police station area
डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र में मारपीट

राजनांदगांव:कोरोना काल में दुकानें, होटल, ढाबा समेत कई प्रतिष्ठानों को कलेक्टर ने बंद करने का आदेश जारी किया था, लेकिन इसका परिपालन नहीं के बराबर हो रहा है. शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण सभी जगह एक ही हाल है, तभी तो कुरुभाटा के एक ढाबे में खाना खाने गए 2 लोगों की ढाबा मालिक ने पिटाई कर दी. पिटाई के कारण युवक की हालत गंभीर है. वहीं पुलिस ने अपराध दर्ज कर ढाबा मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

युवकों से मारपीट के मामले में ढाबा मालिक गिरफ्तार

VIDEO: डोंगरगढ़ CMO पर टेंडर घोटाले का आरोप, ठेकेदार ने की खुदकुशी की कोशिश

दरअसल, डोंगरगढ़ इलाके में संचालित एक ढाबा में बीती रात 10 से 11 बजे के बीच दो दोस्त खाने खाने गए थे. जहां खाने खाने के बाद गौतम शर्मा और जस्टिन एंथोनी को ढाबा मालिक अश्वनी साहू और उसके दूसरे साथी ने गाली गलौज किया. इसी बीच जस्टिन एंथोनी पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया गया. इस बीच गौतम शर्मा जब बीच-बचाव करने गया, तो उससे भी मारपीट की गई.

डोंगरगढ़ नगर पालिका ने कोरोना काल में कर्मचारी को नौकरी से निकाला

आरोपी ढाबा मालिक गिरफ्तार

पीड़ितों की शिकायत के मुताबिक मारपीट की घटना से जस्टिन एंथोनी को गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोंगरगढ़ में भर्ती कराया गया है. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद जस्टिन एंथोनी को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. डॉक्टर्स के मुताबिक जस्टिन एंथोनी को गंभीर चोट आई है. वहीं मामले में थाना प्रभारी अलेक्जेंडर किरो ने कहा कि आरोपी ढाबा मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 12:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details