छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पट्टा मांग को लेकर बीजेपी ने किया एसडीएम कार्यालय का घेराव

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बुधवारी पारा गुरुद्वारे के सामने से रैली निकाली गई जो तहसील कार्यालय तक पहुंची. जहां अनुविभागीय अधिकारी अविनाश भोई को पट्टे की मांग को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा गया.

By

Published : Oct 22, 2019, 11:45 PM IST

भाजपा ने किया एसडीएम का घेराव

राजनांदगांव:डोंगरगढ़ में नया पट्टा देने की कांग्रेस सरकार की घोषणा के बाद चुनावी सरगर्मी तेज होती नजर आ रही है. जहां बीजेपी इसे मुद्दा बना रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष बीजेपी के प्रदर्शन पर कटाक्ष कर रहे हैं. डोंगरगढ़ भाजपा ने इस मामले में एसडीएम कार्यालय का घेराव करते हुए प्रदर्शन किया है और अपनी मांग रखी है. वहीं कांग्रेसी जिला अध्यक्ष ने भी लोगों को समझाइश देते हुए कांग्रेस सरकार का बचाव किया है.

पट्टा देने की मांग पर भाजपा ने किया एसडीएम का घेराव

भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित जैन ने शहर के वार्ड 2,14 और 15 के निवासियों और भाजपा मंडल के समस्त कार्यकर्ता, पार्षद और महिला मोर्चा, युवा मोर्चा सहित सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से डोंगरगढ़ अनुविभागीय अधिकारी को 1 साल के पट्टे की जगह 30 साल के पट्टे की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के द्वारा नजूल भूमि पर काबिज सभी को पट्टा वितरण किये जाने की घोषणा की गई है.

इसके बाद डोंगरगढ़ में पट्टे के मामले को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के लोग आमने-सामने दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी ने 1 साल के लिए दिए जाने वाले पट्टे के मामले को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा तो वहीं दूसरी और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नवाज खान ने तहसील कार्यलय परिसर पहुंच कर आम लोगों को समझाइश देते हुए कहा कि भाजपा ने 15 सालों में कुछ नहीं किया अब नगरीय निकाय चुनाव समीप देख कर बेवजह लोगों को भ्रमित कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details