छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव: देवर ने भाभी की सब्बल मारकर की हत्या, की थी ये गुस्ताखी

शहर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर खुटेरी गांव में मामूली विवाद पर देवर ने भाभी के सर पर सब्बल मारकर निर्मम हत्या कर दी है.

By

Published : Jan 19, 2020, 7:14 AM IST

Updated : Jan 19, 2020, 7:41 AM IST

भाभी को सब्बल मारकर की हत्या
भाभी को सब्बल मारकर की हत्या

राजनांदगांव: शहर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर खुटेरी गांव में मामूली विवाद पर देवर ने भाभी के सिर पर सब्बल मारकर हत्या कर दी. आरोपी द्रोण को भाभी का उसकी पत्नी के साथ रोक-टोक करना बुरा लगता था. इस बात से वह अक्सर आहत रहता था. इसके बाद शनिवार देर शाम को उसने इसी बात पर मौका देखते हुए सब्बल से अपनी भाभी पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

सब्बल मारकर उतारा मौत के घाट

दरअसल, खुटेरी गांव निवासी मंगलू राम के बेटे शिवा और द्रोण साहू एक साथ संयुक्त परिवार में रहते हैं. दोनों की 1 साल पहले एक साथ शादी हुई थी. घर में माता-पिता के अलावा दोनों भाई और उनकी पत्नियां रहती हैं. शिवा और द्रोण ड्राइवर का काम करते हैं. शनिवार को शिवा गांव में ही अपने बड़े पिताजी सुकालू साहू के घर गया था.

सब्बल मारकर किया था घायल

वहीं द्रोण बाकी सदस्यों के साथ घर में था, लेकिन लगभग 4 बजे आक्रोशित होकर अपनी भाभी सोनम साहू को सब्बल मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों ने डायल 112 को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम सोनम को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार
सोमनी पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी द्रोण के खिलाफ धारा 302 IPC के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 'वह अक्सर अपनी भाभी को अपनी पत्नी के कामकाज में रोक-टोक करता देखता था. इस बात को लेकर कई बार उसने भाभी के साथ विवाद भी किया, लेकिन अचानक गुस्से में आकर उसने घटना को अंजाम दे दिया'

Last Updated : Jan 19, 2020, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details