छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कृषि कानूनों के विरोध में युवा कांग्रेस 12 जनवरी को करेगी बीजेपी कार्यालय का घेराव

By

Published : Jan 11, 2021, 12:36 AM IST

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने 12 जनवरी को प्रदेश भर में केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का एलान किया है. किसानों की समर्थन में बीजेपी कार्यालय का घेराव भी किया जाएगा.

Youth Congress protests in Chhattisgarh
कृषि कानूनों के विरोध में युवा कांग्रेस

रायपुर: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश युवा कांग्रेस ने 12 जनवरी को प्रदेश भर में इन कानूनों के विरोध में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. प्रदर्शनों के जरिए कृषि कानूनों की वापसी की मांग की जाएगी.

पढ़ें:बलौदाबाजार: कृषि कानून के खिलाफ युवा कांग्रेस ने निकाली मशाल रैली

युवा कांग्रेस दिल्ली में धरने पर बैठे किसानों की समर्थन में बीजेपी कार्यालय का घेराव भी करेगी. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता दफ्तर के सामने थाली और ताली बजाकर प्रदर्शन करेंगे. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने भी धान खरीदी के मुद्दे पर 13 जनवरी को प्रदर्शन का ऐलान किया है. बीजेपी प्रदेश अलग-अलग जिलों में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी.

पढ़ें:किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को युवा कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

युवा कांग्रेस लगातार कर रहा प्रदर्शन

केंद्र सरकार के बनाए गए कृषि कानुनों के विरोध में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस लगातार प्रदेश स्तर से लेकर जिला स्तर तक प्रदर्शन कर ही है. पुतला दलन से लेकर मशाल रैली निकाली गई है. छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता आए दिन रैली आयोजित कर रहे हैं. किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि देने जैसे कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details