छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: कृषि कानून के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पूर्व सीएम रमन सिंह को घेरने के लिए धरना स्थल रवाना हुए. जिन्हें पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रोक लिया. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई.

By

Published : Jan 22, 2021, 5:02 PM IST

youth congress protest
युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

रायपुर:कृषि कानून के खिलाफ शुक्रवार को युवा कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पूर्व सीएम रमन सिंह को घेरने के लिए धरना स्थल रवाना हुए. जिन्हें पुलिस ने बैरिकेडिंग कर ओशियना चौक के पास रोक लिया.

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

युवा कांग्रेस के इस प्रदर्शन के दौरान रायपुर (ग्रामीण) विधायक- सत्यनारायण शर्मा, रायपुर (पश्चिम) विधायक-विकास उपाध्याय, महापौर एजाज ढेबर सहित सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बूढ़ातालब पर हो रहा धरना

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी भूपेश सरकार के खिलाफ बड़ा विरोध प्रदर्शन कर रही है. राजधानी रायपुर में बूढ़ातालाब स्थित धरनास्थल पर पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी शामिल हुए हैं. वहीं बिलासपुर में प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बस्तर में मोर्चा संभाल रहे हैं. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में बीजेपी कलेक्ट्रेट का घेराव कर रही है.

पढ़ें:LIVE UPDATE: भूपेश सरकार के खिलाफ BJP का हल्लाबोल

धान खरीदी को लेकर हो रहा प्रदर्शन

बीजेपी छत्तीसगढ़ में धान खरीदी में अव्यवस्था को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी का आरोप है कि छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही है. जिसके विरोध में भाजपा सदन से सड़क तक लड़ाई लड़ रही है. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा बड़ा प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी नेताओं का ये भी कहना है कि यदि उन्हें धरना देने से रोका गया तो वह गिरफ्तारी भी देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details